स्कीनी सन्ग्लैसिज़ 2018 का सबसे बड़ा एक्सेसरी ट्रेंड है

1 min


लोग अक्सर ट्रेंड में रहना पसंद करते हैं, याद है जब किम कार्दशियन ने कहा था कि केन्य वेस्ट ने उन्हें बड़े सन्ग्लैसिज़ पहनने को मना किया था? खैर, ऐसा लगता है कि यजी की इच्छाएं दुनिया के फैशन गॉड के दिमाग में थीं, क्योंकि टीन-टिनी ऑयवियर आज का ट्रेंड है. बेला हदिद से प्रियंका चोपड़ा तक, हर कूल गर्ल इन मिनुस्कुले गॉगल्स को पहने देखी गई, 90 के दशक का फैशन अब वापस आ गया हैं।

जैसा कि आप आमतौर पर सन्ग्लैसिज़ पहनते हैं, तो आज के समय में गर्ल्स ऐसे सन्ग्लैसिज़ पहनने का चुनाव कैसे कर सकती हैं, यह थोड़ा अलग है। यह आपकी दृष्टि के लिए सबसे अच्छी बात नहीं है, ये आपकी नाक पर, आपके सामान्य चश्मे से कम आरामदायक हैं। पूरे लुक को रॉक बनाने के लिए, यह प्लेसमेंट इंटीग्रल है, ऐसा न हो की आप 90 के दशक के एक क्रिकेटर की तरह दिखे।

सेलेना गोमेज़, बेयोनस और रिहाना लोगों के बीच ऐसे सन्ग्लैसिज़ पहने देखी गई हैं। और इस वजह से यह क्रेज लोगों में बढ़ रहा हैं. पॉपी लिस्सीमैन जैसे ब्रांड अकेले इसके पीछे आसानी से फैल रहा हैं! 

सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने कंगना रानौत और करीना कपूर की पसंद को देखते हुए इन स्कीनी सन्ग्लैसिज़ को पहना है! 

डिफरेंट मटेरियल,  शेप्स और टिंट्स के बीच बदलाव, ये मिनी सन्ग्लैसिज़ असल में आपकी सोच से कहीं अधिक वर्सटाइल है, जो हर चेहरे के आकार के लिए सही है। स्पोर्टी मेटलिक फ्रेम से रेट्रो टोर्टोइजहेल के लिए, हर कांसिवब्ले लुक को प्राप्त करने के लिए इसे हर तरह के थीं सन्ग्लैसिज़ की एक जोड़ी के साथ पूरा किया जा सकता है। इस ट्रेंड की खरीदारी करने में आपकी सहायता के लिए, हम सबसे सेक्सिएस्ट माइक्रो सन्ग्लैसिज़, और गोलाकार वाले कुछ सन्ग्लैसिज़ ट्रेंड की खोज की हैं। 

लुलु एंड स्काई सी मी 9-5 सिल्वर ग्रे ऑवल सन्ग्लैसिज़ 

छोटे लेकिन चमकीले,  यह डेलिकेट ऑवल मेटल फ्रेम वाले ग्रे सन्ग्लैसिज़ बेयोनस की पसंद है।

एच एंड एम ब्लैक टिंटेड कैटआई सन्ग्लैसिज़ 

हालांकि ये मोनोक्रोमैटिक हो सकता हैं, इन सिंपल कैटआई सन्ग्लैसिज़, थिक रिम के कारण काफी नाटकीय बयान देते हैं। इसके अलावा,  यह यूवी प्रोटेक्टेड चश्मे धूप के दिनों के लिए बिल्कुल सही हैं।

मैंगो ऑवल सन्ग्लैसिज़ 

यदि आप बोहेमियन को शामिल करना पसंद करते हैं, तो 70 के दशक के अपने वाइब को देखे, तो यह गोल्डन मैटेलिक ऑवल फ्रेम्स को टिंटेड ब्लैक ग्लासेज के साथ आपको चाहिए। इनके पास टिपिकल 70 के दशक के शेड्स का बल्क नहीं है!

कूव्स स्टाइल फिएस्टा माइक्रो सन्ग्लैसिज़ 

“माइक्रो-मिनी आकार के ट्रांस्लुसेंट लिलाक सन्ग्लैसिज़” 2018 का अब तक का सेंटेंस है। ये क्यूट और स्पोर्टी का मैच है।

रोम्वे लेपर्ड फ्रेम सन्ग्लैसिज़ 

ब्राउन और गोल्ड शेड्स के कछुए से मेल खाने वाले यह तेंदुए के प्रिंट वाले फ्रेम भी सुन्दर और टाइमलेस हैं। रेक्टंगुलर कैटआई, निश्चित रूप से इस एक्सेसरी की स्टेटमेंट हैं।

जारा फ्यूचरिस्टिक रेट्रो सन्ग्लैसिज़ 

फ्यूचरिस्टिक रेट्रो वाइट फ्रेम के साथ ब्लैक लेन्सेस, ये प्रियंका चोपड़ा और रिहाना को पहने देखे गए चश्मों  की तरह हैं। इतना ही नहीं, ये वाइट फ्रेम के साथ ब्लैक सन्ग्लैसिज़ के मेल का फश्नेबल स्टाइल है जो एक यूनिक मिश्रण है, जो उन्हें एक क्लासिक जोड़ी बनता है।

शीइन फ्लैट लेंस सन्ग्लैसिज़ 

एजी और जियोमेट्रिक, फ्लैट और नैरो रेक्टंगुलर सन्ग्लैसिज़ का एक पेअर आपके आंतरिक साइबरपंक फैशन एस्थेटिक को चैनल करने का तरीका है।

मिस्सा मोरे आईज 608 

यदि आप छोटे सन्ग्लैसिज़ ट्रेंड का सबसे कॉमन वर्शन को रॉक करना चाहते हैं, तो इस लाल चश्मे को चुने। इस थोड़ा हल्के ट्रायंगल कैटआई को स्पोर्टी ट्रेंड की महिलाये लेती हैं।

फॉरएवर 21 स्माल ऑवल सन्ग्लैसिज़ 

हर कोई वास्तव में नैरो और टाइनी आईवियर के लिए पूरी तरह से कमिट नहीं करना चाहता, जहां यह मामूली आकार के संनिएस आते हैं। यह सभी काले लेकिन मोटे-फ़्रेम हैं, जो एक सेफ चॉइस हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये