कम उम्र में जबरन स्मूच का शिकार हुई थी Rekha बयां किया दर्द

1 min


rekha

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरत हुस्न और अफेयर के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाली Rekha ने हाल ही में अपने साथ हुए एक हादसे के बारे में खुलासा किया जिसने रेखा को रोने पर मजबूर कर दिया था। लेखक यासीर यस्मान ने रेखा के जीवन पर एक किताब लिखी है ‘रेखा: एन अनटोल्ड स्टोरी’ इस किताब में ना सिर्फ रेखा के फिल्मी करियर के बारे में बताया गया बल्कि उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातों का जिक्र किया गया है।

इस किताब में Rekha शुरुआती दिनों के उस दर्द को भी बयां किया गया है, जिसमें उनको जबरदस्ती स्मूच का शिकार होना पड़ा था। महज 15 साल की उम्र में शूटिंग के दौरान रेखा के साथ यह घटना हुई थी। जानकारी के मुताबिक फिल्म ‘अनजाना सफर’ के सेट पर रेखा के साथ 5 मिनट तक स्मूच किया गया वो भी बिना जानकारी दिए।

दरअसल रेखा और अभिनेता विश्वजीत के बीच एक रोमांटिक गीत फिल्माया जाना था। गाने की शूटिंग के दौरान अभिनेता ने डायरेक्टर के एक्शन बोलते ही रेखा के होठों को किस करना शुरू किया, 5 मिनट तक लगातार यह सब चलता रहा। यह पूरा वाकया कैमरे में रिकॉर्ड होता रहा लेकिन डायरेक्टर ने कट नहीं बोला।

शूटिंग के दौरान यूनिट पर मौजूद सभी सदस्य यह सब देख रहे थे और सीटियां मार रहे थे। महज 15 साल की रेखा को कुछ भी करते नहीं बन रहा था और उन्होंने अपनी आंखें बंद कर ली। इस सीन के बाद रेखा बहुत रोई और इस बारे में आवाज उठाने की चाही फिर बुरे अंजाम के डर कर चुप रह गई।  रेखा की इस किताब में उनकी विनोद मेहरा से शादी का भी जिक्र है ऐसे कई अनुसुने किस्से रेखा की इस किताब में दर्ज है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये