स्मृति ईरानी ने बेटी का मज़ाक उड़ाने वालों को दिया करारा जवाब

1 min


smriti-irani

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपनी बेटी का स्कूल में मजाक उड़ाये जाने और उसे अपमानित किये जाने के बाद शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक बेहद सख्त पोस्ट लिखकर मुंहतोड़ जवाब दिया है। ईरानी ने लिखा, ”मैंने कल अपनी बेटी की एक सेल्‍फी डिलीट कर दी क्‍योंकि ए झा नाम का एक मूर्ख कक्षा में उसके ‘लुक’ को लेकर उसका मजाक उड़ा रहा था और कक्षा के अपने दोस्तों से भी कह रहा था कि वे भी उसकी मां के इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में उसके ‘लुक को लेकर उसे अपमानित करें।”

स्मृति ने लिखा कि उनकी पुत्री ने उनसे पोस्ट डिलीट करने के लिए कहा, जो उन्होंने किया। उन्होंने लिखा, ”मैंने उसकी बात मान ली क्योंकि मैं उसके आंसू नहीं देख सकती।” हालांकि, ईरानी ने कहा कि उन्होंने महसूस किया कि पोस्ट डिलीट करने के उनके कदम से गलत व्यक्ति को ”ताकत मिली।”

ईरानी ने अपनी पुत्री की उपलब्धियों को रेखांकित करते हुए कहा, कि वह मुकाबला करेगी। उन्होंने कहा, ”मेरी पुत्री एक अच्छी खिलाड़ी है, वह लिम्‍का बुक्स की एक रिकॉर्डधारी, कराटे में ब्‍लैक बेल्‍ट है और उसे विश्‍व चैम्पियनशिप में दो बार कांस्‍य पदक मिल चुके हैं। वह बहुत ही प्‍यारी बेटी है और हां बहुत सुंदर भी है।”

उन्होंने अंत में एक दिल के आकार का इमोजी लगाते हुए लिखा, ”तुम जितना भी परेशान करो, वह मुकाबला करेगी। वह जोइश ईरानी है और मुझे उसकी मां होने पर गर्व है।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh