Smriti Irani ने तापसी की फिल्म “थप्पड़” को लेकर की अपील, कहा- ‘परिवार के साथ ज़रूर देखें फिल्म’

1 min


1
तापसी की थप्पड़ को मिला Smriti Irani का समर्थन, कहा, “मारना सही नहीं। एक थप्पड़ भी नहीं”

तापसी पन्नू(Tapsee Pannu) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी “थप्पड़”(Thappad) को लेकर खासी चर्चाओं में बनी है। “थप्पड़” फिल्म का ट्रेलर(Thappad Film Trailer) लॉन्च हो चुका है और जल्द ही फिल्म बड़े पर्दे पर आ जाएगी। पूरी तरह से घरेलू हिंसा(Domestic Violence) पर तो नहीं लेकिन घरेलू हिंसा का पूरी तरह से विरोध करती ये फिल्म अब एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। क्योंकि अब इस फिल्म का समर्थन किया है केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी(Smriti Irani) ने। स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर “थप्पड़” के ट्रेलर को शेयर करते हुए कुछ खास बातें फिल्म को लेकर कहीं हैं जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है।

स्मृति ईरानी(Smriti Irani) ने अपने इंस्टा अकाउंट से “थप्पड़” फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करते हुए लिखा है, ”कितने लोग सोचते हैं, मार-पिटाई सिर्फ गरीब औरतों के ही पति करते हैं। कितने लोग इस चीज पर विश्वास करते हैं कि पढ़ा-लिखा आदमी हाथ नहीं उठाता। कितने लोग अपनी बेटियों और बहुओं को कहते हैं ‘कोई बात नहीं बेटा, ऐसा तो हमारे साथ भी हुआ लेकिन देखो आज कितने खुश हैं।’ मैं भले ही डायरेक्टर के राजनीतिक नजरिए का समर्थन नहीं करती और ना ही कुछ मुद्दों पर कुछ एक्टर्स का समर्थन करती हूं। लेकिन ये एक ऐसी कहानी है, जिसे मैं जरूर देखूंगी। और मैं उम्मीद करती हूं कि आप भी अपने परिवार के साथ इस फिल्म को ज़रूर देखें। किसी भी महिला को मारना सही नहीं है। ‘थप्पड़’ भी नहीं, बस एक थप्पड़ भी नहीं।

यहां देखें Thappad Movie का ट्रेलर

खूब वायरल हो रही है स्मृति ईरानी ये पोस्ट

स्मृति ईरानी(Smriti Irani) खुद भी अभिनेत्री रह चुकी हैं। उन्होने स्टार प्लस के शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में लीड रोल अदा किया था जिसमें इनके कैरेक्टर का नाम तुलसी था जो एक आदर्श बहू थी। इस शो न कई सालों तक टेलीविज़न की दुनिया में राज किया। और स्मृति ईरानी को सबसे ज्यादा प्रसिद्धि दिलाने वाला यही शो था। जिसके बाद स्मृति(Smriti) राजनीति में पहुंच गई और आज वो जिस मुकाम पर हैं उससे सभी वाकिफ हैं।

इस तारीख को रिलीज़ हो रही है “थप्पड़”

तापसी पन्नू की “थप्पड़” इसी महीने 28 फरवरी को रिलीज़ होने जा रही है। फिल्म पहले से ही काफी सुर्खियां बंटोर रही है लिहाज़ा फिल्म के अच्छे बिजनेस की भी उम्मीद की जा रही है। फिल्म की कहानी को समझे तो ये खासतौर से महिलाओं को घरेलू हिंसा के प्रति जागरूक करने वाली फिल्म है। जिसमे दिखाय गया है कि महिलाओं को अपने ऊपर उठने वाले पहले थप्पड़ पर ही विरोध जता देना चाहिए ना कि आगे होने वाली हिंसक हिंसा का इंतज़ार करना चाहिए।

और देखेंः Thappad का ट्रेलर ‘कबीर सिंह’ के डायरेक्टर के मुंह पर तमाचा है


0 Comments

Leave a Reply