स्नेह गुप्ता और अंकित पटलीदार की लव स्टोरी चर्चा में

1 min


खबर है कि इन दिनों टीवी इंडस्ट्री में एक्टर अंकित पटलीदार और डाॅंसर टर्न एक्ट्रेस स्नेहा गुप्ता की लव स्टोरी काफी चर्चा में है. सूत्रों से मिली खबरों के अनुसार डाॅंस के शौकीन अंकित पटलीदार ने डाॅंस सीखने के लिए स्नेहा गुप्ता के डाॅंस ट्रेनिंग स्कूल में एडमीशन लिया था. सूत्रों से मिली खबरों के अनुसार उसके बाद ‘डाॅंस इंडिया डांस’के शो में दोनों की मुलाकाते हुईं और दोनों ने एक दूसरे को प्रपोज कर दिया. इस बारे अधिक जानकारी हासिल करने के लिए जब ‘‘चक्रम टीवी’’ ने स्नेहा गुप्ता से बात की, तो स्नेहा ने बताया- ‘‘दो साल पहले में डांस के वर्कशॉप के साथ मुंबई आयी थी. अंकित मेरी डांस क्लास के स्टूडेंट बने थे.

3

अंकित बहुत बैड स्टूडेंट थे.बाद में हम दोनो एक डांस शो के लिए हाॅंगकाॅग गए थे. दोस्ती यहीं से हो गयी थी. पर जब हम फिर रियालिटी षो‘डांस इंडिया डांस’में मिले, तो हमारी दोस्ती मजबूत होती गयी. हम दोनों को लग रहा था कि हमारे बीच जो रिश्ता है, वह दोस्ती से कहीं आगे है. फिर एक दिन वह मुझे सीलिंक पर ले गए और मुझे फ्लावर तथा चाॅकलेट देेते हुए उसने मुझे प्रपोज कर दिया. मैंने भी उसी वक्त उसके इस प्रपोजल को स्वीकार कर लिया. फिर हम दोनो ने यह बात अपने अपने परिवार के लोगों को बतायी और छह माह पहले हमने सगायी की थी. ’’जबकि इस लव स्टोरी की चर्चा करते हुए अंकित पटलीदार ने ‘‘चक्रम टीवी’’ को बताया- ‘‘मैं हर दिन जिम जाता हूॅं.

एक दिन जिम के बगल में चल रहे एक्टिंग स्कूल के अंदर जाती हुई स्नेहा पर मेरी नजर पड़ी और वह मुझे भा गयी. फिर उसे अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए मैने उसका डाॅंस स्कूल ज्वाइन कर लिया. मेरा ध्यान डांस सीखने में कम पर उसे पटाने में ही ज्यादा था. अब मैं खुश हूॅं कि मैं अपने मकसद में कामयाब रहा. जिस दिन उसने मुझे स्वीकार किया था. उसी दिन से हम दोनो मुंबई में एक साथ रहने लगे थे. मैं नहीं चाहता था कि उसके माता पिता को हो, इसलिए मैने अपने जन्मदिन 16 अगस्त को उससे सगाई कर ली थी. मेरे लिए उसका पूरा परिवार बहुत मायने रखता है. फिलहाल हम दोनो अपने अपने कैरियर को संवारने में लगे हुए हैं. पर 2016 में शादी करने की योजना है.’’


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये