तो ‘ऐ मेरे हमसफर’ फेम रिशिना कंधारी फैशन डिजाइनर भी हैं

1 min


ऐ मेरे हमसफर

-शान्तिस्वरुप त्रिपाठी

‘‘दंगल’’ चैनल पर हर सोमवार से शुक्रवार षाम सात बजे और रात साढ़े दस बजे प्रसारित हो रहे सीरियल ‘‘ऐ मेरे हम सफर’’ में इमरती कोठारी के किरदार को अपने अभिनय से संवार रही अभिनेत्री रिशिना कंधारी के अंदर फैशन डिजाइनिंग के रचनात्मक गुण भी हैं, इससे बहुत कम लोग वाकिफ हैं। जबकि यह कटु सत्य है और रिशिना कंधारी सीरियल ‘ऐ मेरे हम सफर’ में अभिनय करते हुए वक्त निकालकर अपने अंदर फैशन डिजाइनिंग की रचनात्मक को तलाशती रहती है।

रिषिना कंधारी सिर्फ निजी जीवन में ही नहीं, बल्कि परदे पर भी अपनी पोशाकें स्वयं डिजाइन करती हैं। और अब वह कपड़ों की डिजाइनिंग और स्टाइलिंग से फैशन के प्रति अपने प्यार को एक कदम आगे ले जा रही है।

ऐ मेरे हमसफर

अपनी रचनात्मकता की खोज के बारे में बात करते हुए रिशिना कंधारी कहती हैं-‘‘जब मुझे शूट से छुट्टी मिलती है, तो मैं अपने आउटफिट को डिजाइन करके अपनी छुट्टी का उपयोग करती हूं। सामग्री से डिजाइन तक मैं अपनी पोशाक के लिए प्रत्येक चीज का सावधानीपूर्वक चयन करती हूं। हर हफ्ते मैं अपने आउटफिट को डिजाइन करने के लिए रचनात्मक रूप से सोचने के लिए अपना कुछ समय बिताती हूं। बहुत सारे लोगों ने मुझे बताया है कि मुझे अपना लेबल शुरू करना चाहिए।

ऐ मेरे हमसफर

मैं इसके लिए तत्पर हूं क्योंकि मैंने पिछले दिनों अवार्ड फंक्शन के लिए कपड़े डिजाइन किए हैं और अपने दोस्तों को स्टाइल किया है। यहां तक कि शूटिंग के दौरान, मैं इमरती कोठारी के किरदार को स्टाइल करने के लिए अपने आउटफिट्स और गहनों को मिक्स एंड मैच करती हूं। जिस आउटफिट में मुझे सबसे ज्यादा मजा आता है वह है मेरी साड़ी। डिजाइनिंग के अलावा मैं अक्सर सेट पर अपने हेयर स्टाइलिस्ट को स्टाइलिंग विकल्प सुझाती हूं और सेट पर अपना मेकअप करती हूं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये