तो क्या 14 महीने बाद सिर्फ इस वजह से Himansh Kohli को आई नेहा कक्कड़ की याद !

1 min


Himansh Kohli and Neha kakkar, Himansh Kohli and Neha kakkar Relationship, Himansh Kohli and Neha kakkar Love Story

ब्रेकअप के 14 महीने बाद हिमांश कोहली(Himansh Kohli) अपनी एक्स गर्लफ्रेंड नेहा कक्कड़ के साथ अपने रिश्ते को लेकर बयान दिया हैं। जो इन दिनों खूब सुर्खियां बंटोर रहा है। लेकिन क्या ये हिमांश कोहली की सोची समझी रणनीति तो नहीं है?

अपनी फिल्म बूंदी रायता से पहले Himansh Kohli ने फिर भूली बिसरी बातों को किया याद..

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और अभिनेता हिमांश कोहली(Himansh Kohli) के बीच 14 महीने पहले जो हुआ वो सभी को अच्छे से याद होगा। दोनों का ब्रेकअप, नेहा का टूटना, रोना और फिर डिप्रेशन में चले जाना। उसके बाद संभलना और फिर से जिदंगी को जीने की कोशिश करना। सब कुछ हुए काफी समय बीत चुका था कि अचानक एक बार फिर अतीत के पन्ने खुलने लगे, धुंधली हो चुकी तस्वीर फिर से साफ नज़र आने लगीं। हिमांश कोहली ने एक बार फिर पुरानी बातों का ज़िक्र कर ज़ख्म फिर से हरे करने की कोशिश की। लेकिन सवाल यही है कि भला 14 महीनों बाद हिमांश को अचानक इस बारे में बोलने की क्या ज़रूरत आन पड़ी। क्या ये सब हिमांश कोहली की सोची समझी रणनीति का हिस्सा तो नहीं ?

हिमांश कोहली की आने वाली फिल्म है बूंदी रायता

आपको बता दें कि हिमांश कोहली(Himansh Kohli) बूंदी रायता नाम की फिल्म में नज़र आने वाले हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है जो काफी मज़ेदार नज़र आ रहा है। ऐसे में हो सकता है कि हिमांश अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक बार फिर गड़े मुर्दे उखाड़ रहे हैं। वरना 14 महीनों बाद बंद हो चुके चैप्टर को दोबारा शुरू करने का क्या मतलब?

क्या कहा है हिमांश कोहली ने ?

एक इंटरव्यू में हिमांश कोहली(Himansh Kohli) ने कहा, “उस वक्त कई चीजें हुई थीं। लेकिन मैं उन सब पर बात नहीं करना चाहता था। मैं बस यही कहना चाहता हूं कि वह (नेहा) रिश्ते में आगे नहीं बढ़ना चाहती थी। इसलिए हम आपसी सहमति से अलग हुए। उसने जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला लिया। मैंने उसका सम्मान किया। लेकिन कहानी को नया मोड़ लेने में वक्त नहीं लगा। हर बार वह सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट कर देती और मैं निशाने पर आ जाता था। उन पर हार्टलेस ब्वॉयफ्रेंड का टैग लग गया। लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल करने लगे। लेकिन उनकी ओर की कहानी किसी ने जानने की कोशिश नहीं की।

सिर्फ यही नहीं हिमांश कोहली(Himansh Kohli) ने आगे कहा, “कोई सच नहीं जानना चाहता था। मुझ पर रातोंरात विलेन का टैग लग गया। यह बेहद दुखद था। क्योंकि मैं कुछ कह नहीं रहा था और लोग नेहा की कही हुई बातों पर निष्कर्ष निकाल रहे थे। वह शो पर रोती और लोग उस पर भरोसा कर मुझे धिक्कारने लगते। मैं भी रोना चाहता था। लेकिन तब हमने अपना ब्रेव फ्रंट सामने रखा। आखिर हम इंसान ही तो हैं।”

नेहा ने भी सामने आकर दिया मुंहतोड़ जवाब

वहीं खास बात ये है कि इसके बाद अब नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) ने भी सामने आकर हिमांश कोहली(Himansh Kohli) का नाम लिए बिना करारा जवाब दिया है। उन्होने इंस्टाग्राम पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होने लिखा, “अगर मैंने अपना मुंह खोलना शुरू कर दिया तो तुम्‍हारी मां, पिताजी और बहन की करतूत सामने आ जायेगी। उन्‍होंने मेरे साथ क्‍या किया है, मुझे क्‍या-क्‍या बोला है। मेरा नाम इस्‍तेमाल कर अपने आप को बेचारा बनाने की कोशिश मत करो। मुझसे दूर रहो और मेरे नाम से भी।

एक साल तक चला था दोनों का रिश्ता

आपको बता दें कि हिमांश कोहली और नेहा कक्कड़ का रिलेशनशिप लगभग एक साल तक चला लेकिन बहुत ही जल्द दोनों के बीच दूरियां आ गई। और ये खूबसूरत रिश्ता खत्म हो गया। उस वक्त दोनों के बीच ब्रेकअप की ख़बरों ने सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचाया था।

और पढ़ेंः जब डांस रियलिटी शो ‘हाई फीवर’ में अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ पहुंची थीं नेहा कक्कड़

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये