सोभिता धुलीपाल ने ट्रोलर्स को दिया करार जवाब, कहा महेश बाबु की दिल से इज्ज़त करती हूँ

1 min


अभिनेता सोभिता धुलीपाल सफल फिल्म गुडचार्य का हिस्सा थीं। आदिवी सेश द्वारा लिखी गई फिल्म और सशी किरण टिकका द्वारा निर्देशित फिल्म को इंडस्ट्री द्वारा काफी सराहा गया था। फिल्म की सराहना करने वाले कई वरिष्ठ कलाकारों में से एक महेश बाबू थे, जिन्होंने फिल्म की सफलता की बधाई देने के लिए सोभिता धुलीपाल को ट्वीट किया।

https://www.instagram.com/p/BmIhRRvHoh2/?taken-by=sobhitad

ट्रोलर्स को दिया करार जवाब

https://www.instagram.com/p/BlH3X4BH6eW/?taken-by=sobhitad

उन्होंने लिखा, “गुडचारी तेलुगु में एक जासूस-थ्रिलर बनाने में एक बहुत ही प्रभावशाली प्रयास है। सभी अभिनेताओं के प्रदर्शन को प्यार किया। अदिवी सभी के माध्यम से चमकता है। पूरी टीम को बधाई! ” सोभिता धुलीपाल ने ट्वीट के जवाब में लिखा,” धन्यवाद!। लेकिन शायद ये महेश बाबु के फैंस को अच्छा नहीं लगा की खाली थैंकयु लिखना और उसके आगे सर, ग्रेट स्टार न लिखना यह महेश बाबू के प्रति अपमानजनक था और इसलिए उसे टोल करना शुरू कर दिया। कई ने टिप्पणी की कि अभिनेता को एक वरिष्ठ अभिनेता का सम्मान करना सीखना चाहिए है और आपको केवल ‘धन्यवाद’ के साथ जवाब नहीं देना चाहिए।

https://www.instagram.com/p/BlI-sU0n4Fv/?taken-by=sobhitad

सोभिता धुलीपाल ने ट्रोलर्स मैं उलझन में था कि ‘धन्यवाद’ को पूरी तरह से अपमानजनक माना जाता था क्योंकि मैंने सर / सुपरस्टार / महान आदि जैसे नहीं जोड़ा था। बेशक, मुझे उनके लिए बहुत सम्मान है (महेश बाबू) और यह बदतर है कि सोशल मीडिया सुरक्षा की जगह नहीं है। गुमनाम का दुरुपयोग नहीं किया जाना चाहिए।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Mayapuri