फिल्म एक्ट्रैस ऋचा चड्ढा ने लांच किया सोशल नेटवर्किंग प्लेटफाॅर्म ‘सबकुछ डाॅट काॅम’

1 min


नई दिल्ली, 22 अप्रैल, 2015 भारत के पहले ग्लोबल सोशल नेटवर्किंग प्लेटफाॅर्म ‘सबकुछ डाॅट काॅम’ ; को नई दिल्ली के फिल्म्स डिवीजन काॅम्पलेक्स में लांच किया गया। इस मौके पर ‘गैंग्स आॅफ वासेपुर’, ‘फुकरे’, ‘गोलियों की रासलीला-रामलीला’, ‘तमंचे’ जैसी फिल्मों की मशहूर अदाकारा ऋचा चड्ढा चीफ गैस्ट के तौर पर मौजूद थीं। उनके अलावा एराइस इंडिया लिमिटेड के एम.डी. अविनाश जैन, जी.टी.एम. बिल्डर्स एंड प्रोमोटर्स के एम.डी. व चेयरमैन तुषार कुमार, आदर्श पब्लिक स्कूल के मालिक पी.के. सहगल व डिजाइनर अमित आहूजा और वंदना भार्गव भी बतौर अतिथि मौजूद थे।
_MG_8712
यह अनोखा प्लेटफाॅर्म अपने यूजर्स को सोशल नेटवर्किंग की दुनिया के तीन मुख्य अवतार एक साथ आॅफर कर रहा है जिसके चलते ‘सबकुछ डाॅट काॅम’ ; के यूजर्स को अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए तीन अलग-अलग जगहों पर लाॅगिन नहीं करना पड़ेगा। इसके अलावा इस प्लेटफाॅर्म पर ई-लर्निंग, म्यूजिक, चैटिंग, गेम्स, ई-मेल के साथ-साथ और भी बहुत कुछ उपलब्ध है।
ऋचा चड्ढा ने इस लांचिंग के मौके पर कहा, ‘भारत में पहली बार लांच हो रहे ऐसे अनोखे काॅन्सेप्ट से जुड़ कर मैं बेहद उत्साहित हूं। मुझे खासतौर से इसका ‘ट्रियो डैशबोर्ड’ का फीचर पसंद आया जिसमें मैं अपनी तीन प्रोफाइल को एक साथ एक ही पेज पर देख सकती हूं। मैं ‘सबकुछ डाॅट काॅम’ ; की कामयाबी के लिए अपनी शुभकामनाएं देती हूं।’
_MG_8776
इस अवसर पर ‘सबकुछ डाॅट काॅम’ ;के संस्थापक राकेश के. शर्मा ने कहा, ‘‘सबकुछ डाॅट काॅम’ ; की अवधारणा का जन्म और पोषण भले ही भारत में हुआ हो लेकिन इसकी मौजूदगी पूरी दुनिया में होगी। यह प्लेटफाॅर्म ऐसे विशिष्ट फीचर आॅफर कर रहा है जो समाज के प्रत्येक वर्ग के लिए रूचिकर होंगे। इसमें सोशल नेटवर्किंग को शिक्षा और मनोरंजन के साथ जोड़ा गया है।’
_MG_8652

‘सबकुछ डाॅट काॅम’ के बारे में
‘सबकुछ डाॅट काॅम’ एक ऐसा बहुद्देशीय सोशल प्लेटफाॅर्म है जो अपने यूजर्स की तीन विभिन्न सोशल जरूरतों के लिए एक ही जगह सिंगल लाॅगिन से तीन विभिन्न प्रोफाइल बनाने की सहूलियत देता है। प्रत्येक प्रोफाइल की अपनी महत्वपूर्ण विशेषताएं हैं जो यूजर्स के लिए उपयोगी हैं। इनके अतिरिक्त ‘सबकुछ डाॅट काॅम’ का इस्तेमाल करते हुए यूजर्स इसके ई-लर्निंग सैक्शन से कई विषय सीख सकते हैं और म्यूजिक सैक्शन से कई प्रकार का संगीत भी सुन सकते हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये