सोसाइटी टी ने आयोजित किया दो दिवसीय कार्यक्रम ‘साउंड ऑफ़ सोसाइटी’

1 min


सोसाइटी चाय – 8 और 9 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर प्रीमियम चाय निर्माता और मनाया हुआ हाउसहोल्ड साउंड ऑफ सोसाइटी आयोजित किया गया।

विशेष रूप से सोसाइटी टी द्वारा उनके संगीत की संपत्ति “साउंड्स सोसाइटी” के लिए बनाई गई थी – जिसमें रॉयल ओपेरा हाउस में प्रदर्शन करने वाले हाथ से कला करने वाले कलाकार शामिल थे। इस कार्यक्रम ने एक कलात्मक शॉट फोटो निबंध के माध्यम से द चाय सोसाइटी ने इंडिया मोर प्रिंट किया।

पहले दिन – 8 मार्च, प्रसिद्ध कलाकार मोनिका डोगरा, कंचन डेनियल, दहलिया और बैंड सोलमेट ने पावर पैक प्रदर्शन दिया। दुसरे दिन 9 मार्च, प्रेम यहोशू और परवाज़ ने कुछ चिंतनशील संगीत ट्रैक प्ले

इस कार्यक्रम की सफलता के बारे में बात करते हुए, सोसाइटी टी के निदेशक करन शाह ने कहा, “हम सभी के लिए आभारी हैं जिन्होंने साउंड ऑफ सोसाइटी को एक शानदार सफलता प्रदान करने में योगदान दिया। यदि एक अनुष्ठान है जो वास्तव में ‘विविधता में एकता’ का प्रतीक है, एक आम भाषा जो क्षेत्रीय विशिष्टता से परे है, यह चाय का हमारा प्यार है। मुझे लगता है कि संगीत और चाय हाथ में हाथ आते हैं, हर भारतीय परिवार के अभिन्न अंग हैं। इस घटना के माध्यम से हम दोनों तत्वों को एकजुट करके एक ही मंच पर इन सभी प्रतिभाशाली कलाकारों को लाया।

Soulmate Band
Karan Shah
Karan Shah
Monica Dogra
Parvaaz Band
Parvaaz Band
Parvaaz Band
Prem Joshua
Prem Joshua

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये