2 घंटे में सोहा खोलेंगी देश के सबसे बड़े वकील के जिंदगी के राज  

1 min


बॉलीवुड में बायोपिक का दौर चल पड़ा और इस कड़ी मे एक और बायोपिक का नाम शामिल हो गया हैं? जी हां अब बारी है देश के सबसे चर्चित वकील राम जेठामलानी की जिंदगी को पर्दे पर उतारने की जिसका जिम्मा उठाया है पटौदी खानदान की बेटी सोहा अली खान जिन्होंने अपने कुणाल खेमू के साथ मिलकर एक प्रोडक्शन हाउस ‘रेनेगेड फिल्म्स’ की शुरुआत की है। और इसी प्रोडक्शन के बैनर तले सोहा राम जेठामलानी के जिंदगी पर फिल्म बनाने जा रही है।

राम जेठामलानी का जीवन 2 घंटे में ढालना बड़ी चुनौती

इस बारे में सोहा अली खान का कहना है की कि राम जेठमलानी के जीवन को दो घंटे की बायोपिक में ढालना बड़ी चुनौती है. सोहा इस बायोपिक की सह-निर्माता हैं और उनका कहना है कि जेठमलानी के जीवन के किसी भी तथ्य को नहीं छोड़ा जा सकता और इस कारण यह काम मुश्किल है. इस बायोपिक की पटकथा लिखी जा रही है. हालांकि, अभी इसके निर्देशक की घोषणा नहीं की गई है। सोहना ने कहा की रोनी स्क्रूवाला के रूप में हमें एक अच्छा साथी मिला है. एक बार पटकथा तैयार हो जाएगी, तो हम निर्देशक से बात करेंगे. और कलाकारों की तलाश शुरू कर देंगे।

Ram Jethmalani

6 दशक से ज्यादा लम्बा करियर

गौरतलब है कि केवल 17 साल की उम्र में वकालत की डिग्री हासिल करने वाले राम जेठमलानी का कैरियर छह दशक से ज्यादा लम्बा है। इस दौरान राम जेठमलानी ने बड़े बड़े केसों में जीत दर्ज की है। कहा जाता है कि 1970 और 1980 के दशक में तो राम जेठमलानी पर ”तश्करों का वकील” की छाप लग गई थी क्योंकि इस समय दौरान राज जेठमलानी ने देश भर की अलग अलग अदालतों में कई स्मलगरों के केस लड़े थे। राम जेठामलानी 94 साल के हैं।


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये