‘जाट की जुगणी’ के सेट पर अचानक पहुंचे सोहेल खान

1 min


विशाल वशिष्ठ और मदिराक्षी अभिनीत ‘जाट की जुगणी’ ने यूं तो अपनी रोमांचक कहानी से दर्शकों को हैरान कर दिया है। लेकिन कुछ ऐसा घटा, जिससे पूरी टीम ही हैरत में पड़ गई। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता से निर्माता बने सोहेल खान इस शो के सेट पर पहुंचे।

शो की शुरुआत से ही सोहेल खान यहां आने की योजना बना रहे थे। यश टोंक के साथ मदिराक्षी, रिंकू कर्माकर, विशाल वशिष्ठ सभी सोहेल खान के पहुंचने से चकित रह गये क्योंकि उनके आने की खबर किसी ने उन्हें नहीं दी थी। सोहेल, यश टोंक के बहुत करीबी मित्र हैं और साथ ही वे सेट पर उन्हें शो की सफलता की बधाई देने के लिये भी आना चाहते थे। वे वहां कुछ घंटों के लिये रुके और शूटिंग का पूरा मजा लिया।

मुन्नी का किरदार निभा रहीं, मदिराक्षी ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, ‘‘सोहेल बड़े ही विनम्र स्वभाव के हैं और सेट पर आकर हमें बधाई देना इस बात का प्रमाण है। वे मेरे और यश टोंक के भी मित्र हैं और हमलोग सेट पर लंबे समय तक बातें करते रहें। वे जाट की जुगणी देखते हैं और उन्हें इसका ऐक्शन और ड्रामा काफी पसंद आ रहा है। हम उन्हें लंबे समय तक शो से जोड़े रखेंगे।

यश टोंक ने कहा, ‘‘सोहेल का सेट पर होना बहुत खुशी की बात थी। मुझे उम्मीद है कि हमें शूटिंग करते हुए देखकर उन्हें जितना मजा आया, उतना ही उन्हें शो देखने में भी आयेगा।

देखिये ‘जाट की जुगणी‘ प्रत्येक सोमवार-शुक्रवार, रात 8.30 बजे सिर्फ सोनी एन्टरटेनमेन्ट टेलीविजन पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये