बिग बॉस हाउस में बिताए सिद्धार्थ शुक्ला के कुछ यादगार पल

1 min


Bigg Boss 13

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर पूरी इंडस्ट्री अभी भी यकीन नहीं कर पा रही है। न ही उनके फैंस इस बात को स्वीकार रहे हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला नहीं रहे। अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता ने शो बिग बॉस 13 में काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी।

शो पर वो कभी किसी से दबे नहीं, न ही कभी किसी में इतनी हिम्मत थी कि उनसे उलझ सके। अपनी अलग पर्सनैलिटी के कारण ही वो शो के विनर बने और दर्शकों ने उन्हें इतना प्यार दिया।

आइए सिद्धार्थ के बिग बॉस हाउस में बिताए उनके पलों को याद करते हैं।

  • जब सिद्धार्थ शुक्ला ने बीबी हाउस में अकेले खेलना शुरू किया था। तो उन्होंने सभी कंटेस्टेंट को संबोधित करते हुए कहा था- “1, 2, 3, 4…..12 भाड़ में जाओ।“ उन्होंने आगे ये भी कहा था कि “अकेला था अकेला हूँ और अकेला रहूँगा।“

  • सिद्धार्थ और शेहनाज गिल के स्पेशल पलों को कैसे भूल सकते हैं। दोनों ने काफी अच्छा वक्त बिताया था शो पर। दर्शक भी दोनों की दोस्ती को काफी एन्जॉव करते थे। इस वजह से फैंस ने उन्हें #SidNaaz हैशटेग दिया था।

  • सिद्धार्थ और आसिम दोनों शो पर काफी अच्छे दोस्त बने थे लेकिन दोनों की दोस्ती दुश्मनी में बदल गई थी। हालांकि दोनों एक दूसरे की रिस्पेक्ट करते थे। एंड में टॉप 2 कंटेस्टेंट भी बने थे।

  • सिद्धार्थ और रश्मि देसाई का रिश्ता भी काफी अनोखा था। दोनों सीरियल दिल से दिल तक में साथ काम कर चुके थे। बिग बॉस शो में दोनों की बहस होती रहती थी। साथ ही एक बार दोनों ने शो के लिए एक रॉमेंटिक म्यूजिक वीडियो शूट किया था।

  • फैमली वीक में सिद्धार्थ और उनकी माँ का रियूनियन काफी इमोशनल था।
SHARE

Pragati Raj