टीवी एक्टर अंश बागरी के साथ दिल्ली में कुछ लोगों ने की मारपीट, सिर पर आई चोट, शिकायत दर्ज

1 min


Ansh Bagri

‘दिल तो हैप्पी है जी’ के अभिनेता अंश बागरी के साथ दिल्ली में मारपीट

टेलीविज़न इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अंश बागरी के साथ दिल्ली में कुछ लोगों ने मारपीट की। इस दौरान उनके सिर में काफी चोट लगी है। वो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। कहा जा रहा है कि ये घटना उनके दिल्ली स्थित घर के बाहर हुई। अंश टेलीविज़न शो ‘दिल तो हैप्पी है जी‘ के लीड एक्टर हैं।

अंश बागरी ने खुद बताई आपबीती

अभिनेता ने अपने साथ हुई इस घटना के बारे में खुद बताया है। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि ये घटना शनिवार को दिल्ली के पश्चिम विहार में घटी। अंश का घर पश्चिम विहार में ही है। जहां वो अपनी मां और बहन के साथ रहते हैं। वहीं इस घटना को लेकर उन्होंने एक ठेकेदार पर आरोप लगाया है। शनिवार को कुछ लोग एक्टर के घर पर आए और कहने लगे कि बात करना चाहते हैं। अंश बात करने के लिए जब घर से बाहर निकले तभी उन्होंने देखा कि कुछ लोगों के साथ मिलकर ठेकेदार वीडियो क्लिप बना रहा है। एक्टर ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस को फोन किया और अपने घर जाने लगे। लेकिन तभी उन लोगों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। जिससे उनके सिर पर भी चोट लगी। लेकिन पुलिस ने समय से पहुंचकर उन्हें बचा लिया।

आखिर क्या है पूरा विवाद?

वहीं अभिनेता अंश बागरी ने इस पूरे मामले को लेकर अपनी बात रखी है। उन्होंने बताया कि एक ठेकेदार के साथ उनका विवाद चल रहा है। जिस कंस्ट्रक्शन को लेकर विवाद है वो कंस्ट्रक्शन एक्टर के काफी करीब है। अभिनेता मुंबई लौटने से पहले अपने इस काम को स्टार्ट कराना चाहते हैं। ताकि जल्द काम पूरा हो जाए। लेकिन पिछले साल दिवाली के आसपास ये जानकारी मिली कि ठेकेदार मन मुताबिक काम पूरा नहीं कर रहा और मार्च में उसने और पैसे मांगे। लेकिन एक्टर ने काम पूरा करने के बाद ही पैसों का भुगतान करने की बात कही। लेकिन ठेकेदार फिर भी पैसे की डिमांड करता रहा। लेकिन जब पैसे नहीं मिले। तो मामला अब मारपीट तक जा पहुंचा।

और पढ़ेंः सुशांत पर बन रही फिल्म ‘सुसाइड या मर्डर’ में सामने आया ‘नेपो किंग’ का फर्स्ट लुक


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये