सोना मोहापात्रा ने सलमान खान को लेकर किया खुलासा, मिली थी गैंगरेप की धमकी

1 min


सोना मोहापात्रा

सोना मोहापात्रा ने बताया, मिली थी गैंग रेप और एसिड अटैक की धमकी

बॉलीवुड सिंगर सोना मोहापात्रा अपने बेबाक बयानों के लिए इंडस्ट्री में पहचानी जाती हैं। वो आए दिन नए-नए खुलासे करती रहती हैं। जिसकी वजह से वो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब एक फिर से सोना मोहापात्रा खबरों में आ गईं हैं। उन्होंने एक नया खुलासा किया है। सोना मोहापात्रा ने इस बार बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। बता दें कि इससे पहले भी सोना मोहापात्रा सलमान खान को लेकर कई बार सुर्खियों में आ चुकी हैं।

यूजर ने एग्रेसिव बयान को लेकर किया था ट्रोल

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक यूजर ने उन्हें उनके एग्रेसिव बयान को लेकर ट्रोल कर दिया था। यूजर ने लिखा था, मैडम क्या आपके इतने बुरे दिन आ गए हैं कि जब भी आपको ट्विटर पर सर्च करो तो सिर्फ और सिर्फ हिंदू फोबिया ही दिखाई देता है। इसी बात पर सोना ने यूजर को जवाब देते हुए ट्वीट किया, आपको और आपकी शख्सियत के विपरीत, मैं एक पब्लिक फिगर हूं। दो साल पहले मुझे एक मुस्लिम संगठन से धमकी भरा पत्र मिला था। इसमें उन्होंने मुझे बहुत कुछ कहा था, क्योंकि मैंने एक कलाम गाया था। उससे पहले जब मैंने सलमान खान की आलोचना की थी तो मुझे गैंग रैप और एसिड अटैक की धमकी मिली थी।

कार्तिक आर्यन को लेकर भी दिया बयान

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सोना मोहापात्रा सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आईं हों। इससे पहले सोना मोहापात्रा ने कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल को सपोर्ट करते हुए उनके ट्विटर अकाउँट सस्पेंड होने की आलोचना की थी। इसके अलावा हाल ही में सोना ने कार्तिक आर्यन के एक वीडियो को घरेलू हिंसा को बढ़ावा देने वाला बताया था। इस वीडियो में कार्तिक अपनी बहन के साथ नज़र आए थे।

ये भी पढ़ेंकियारा आडवाणी का बचपन का वीडियो वायरल, मम्मी से कहा- मैं इंतजार से तंग आ गईं हूं


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये