अभिनेत्री सोना मोहपात्रा ने अनुराग का बचाव करने वाले लोगों पर बोला हमला।

1 min


अनुराग कश्यप इंडस्ट्री के बेहतरीन फ़िल्म मेकर्स में गिने जाते हैं।फिलहाल अनुराग का बुरा हाल है।उन पर पायल घोष द्वारा योन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है।इतना ही नही पायल के बाद बॉलीवुड की बाकी एक्ट्रेस ने भी उन पर ऐसे ही आरोप लगाए हैं।इंडस्ट्री से अनुराग को काफी अच्छा सपोर्ट भी मिल रहा है।जितने भी लोगों ने अनुराग के साथ काम किया है,उन सभी ने अनुराग को सपोर्ट कर उन्हें एक अच्छा इंसान बताया है।अनुराग की एक्स बीवी ने भी अनुराग का साथ दिया है।उनके बचाव में अभीनेत्री तापसी पन्नू भी उतर आई हैं।लेकिन तापसी पर हाल ही में गायिका सोना महापात्रा बरस पड़ी हैं।उन्होंने तापसी कब ऊपर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है।

सोना ने अपने ट्वीट में लिखा, “अनुराग कश्यप के ‘सबसे बड़ी नारीवादी’ होने के बारे में तापसी पन्नू द्वारा दिए गए बयान को मैंने पढ़ा था। यह दिखाता है कि वह इस बारे में कितना कम जानती हैं। कोई भी उनकी फिल्मों में महिलाओं के चित्रण को देखकर आप जैसा सोच सकता है।”

सोना ने यह भी कहा कि, ‘ऐसा कहा जाता है.. #MeToo आंदोलन में हर कोई अपनी बात कहता है, इस मामले में पायल अपनी कहानी बता रही हैं, यह कष्टदायक है। मैंने अनुराग कश्यप के साथ काम किया है और मैंने ऐसा कुछ भी अनुभव नहीं किया है।’ हालांकि सोना ने इस बात पर जोर दिया कि अगर अनुराग, पायल घोष द्वारा लगाए गए आरोपों के दोषी हैं तो यह पता लगाने के लिए जांच की जानी चाहिए।


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये