सोनाक्षी सिन्हा ‘नच बलिये 8’ के निर्माताओं से हुईं नाराज

1 min


स्टार प्लस के शो ‘नच बलिये 8’ ने सभी मुख्य जोड़ियों की मंत्रमुग्ध कर देने वाली अपनी प्रस्तुतियों के कारण पिछले कुछ हफ्तों से कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। हाल ही में, बॉलीवुड की सोशल-मीडिया क्वीन सोनाक्षी सिन्हा ‘बॉलीवुड नाइट’ थीम के मौके पर इस शो में आईं। वे जीनत अमान जैसे कपड़ों में आई थीं और उन्होंने पहली बार छोटे परदे पर जीनत अमान के गानों पर अपनी प्रस्तुति भी दी…

हालांकि, यह ड्रामा यहीं खत्म नहीं हुआ! प्रोडक्शन के एक करीबी सूत्र ने बताया कि सोनाक्षी, समय को लेकर थोड़ी पाबंद हैं, उन्होंने इस शो के निर्माताओं से पहले ही बोल दिया था कि शाम को उनके कुछ दूसरे कमिटमेंट्स भी हैं, और इसलिये 8.30 बजे के बाद वे सेट पर नहीं रुक सकतीं। इसके बावजूद, निर्माताओं ने सही प्रबंधन नहीं किया और सोनाक्षी देर रात तक शूटिंग में फंसी रहीं!

हालांकि, शूटिंग के दौरान उन्होंने निर्माताओं से कुछ नहीं कहा, लेकिन इसकी जगह उन्होंने अपना गुस्सा निकालने के लिये एक माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट का सहारा लिया। इस शो का नाम लिये बगैर, उन्होंने यह पोस्ट किया कि उन्हें उन लोगों से नफरत है, जो दूसरों के समय और वचनबद्धता का सम्मान नहीं करते।

कोई यह निश्चित रूप से नहीं कह सकता कि यह पोस्ट नच बलिये 8 के निर्माताओं की चालाकी की ओर इशारा था, क्योंकि हर किसी को पता है कि हर मंगलवार को शूटिंग होती है। लेकिन समय स्पष्ट रूप से उनकी ओर ही इशारा करता है!

देखिये नच बलिये 8 का यह मजेदार एपिसोड, सिर्फ स्टार प्लस पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये