सोनाक्षी सिन्हा पर इवेंट मैनेजर ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप , 455 दिन बाद दाखिल हुई चार्जशीट

1 min


सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी का केस दर्ज, इवेंट मैनेजर ने रोज़ किया पीएम, सीएम और डीजीपी को ट्वीट

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पर उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में चल रहे मामले में पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की है। पैसे लेकर अनुबंध करने के बाद दिल्ली में प्रस्तावित कार्यक्रम में शामिल नहीं होने के आरोप में मुरादाबाद में सोनाक्षी के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस की ओर से कार्रवाई तब की गई, जब पीड़ित प्रमोद शर्मा ने हर रोज़ पीएम, सीएम, डीजीपी हितेंद्र अवस्थी और एडीजी अविनाश चंद्र को हर फेसबुक पर मैसेज और ट्वीट किए हैं।

455 दिन बाद दाखिल हुई चार्जशीट

सोनाक्षी सिन्हा इवेंट मैनेजर

Source – Instagram

 कटघर थानाक्षेत्र के शिवपुरी कालोनी निवासी प्रमोद कुमार शर्मा इवेंट मैनेजर हैं। उन्होंने 22 फरवरी 2019 को कटघर थाने में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और उनकी कंपनी के पदाधिकारी अभिषेक सिन्हा, मालविका पंजाबी, घूमिल ठक्कर, एडगर सकारिया के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने जांच में सभी नामजद पांचों आरोपियों को आरोपी मानते हुए चार्जशीट दाखिल करने में 455 दिन लगा दिए।

पुलिस शुरुआत से ही इस मामले में कार्रवाई करने से बचती रही। पीड़ित प्रमोद शर्मा ने बताया कि सितंबर 2018 में उसके साथ धोखाधड़ी हुई थी, तब से वो थाने के चक्कर लगा रहे थे , लेकिन पुलिस ने सोनाक्षी सिन्हा और अन्य आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया। कार्यक्रम में रकम लगाने वाले लोग उनसे तगादा कर रहे थे।

पीएम, सीएम और डीजीपी को रोज़ किया ट्वीट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पर चार्जशीट मामले में पीड़ित प्रमोद शर्मा ने पुलिस के दफ्तर के खूब चक्कर लगाए। इसके बावजूद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल नहीं की। जब कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई तो प्रमोद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डीजीपी हितेंद्र अवस्थी व एडीजी अविनाश चंद्र को हर रोज फेसबुक पर मैसेज और ट्वीट किया।

 29 लाख 92 हजार रुपये किए ट्रांसफर

सोनाक्षी सिन्हा चार्जशीट

Source – Instagram

प्रमोद शर्मा ने बताया था कि उन्होंने दिल्ली में एक कार्यक्रम आयोजित किया था। इसके लिए उन्होंने टेलेंट फुलऑन और एक्सीड एंटरटेनमेंट कंपनी के माध्यम से एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को बुलाने के लिए अनुबंध किया था। जिसके लिए अलग-अलग किस्तों में 29 लाख 92 हजार रुपये सोनाक्षी सिन्हा और उनकी कंपनी के खातों में जमा किए गए थे। तय तारीख पर सोनाक्षी के लिए प्लेन का टिकट भी कराया गया था। इसके बाद भी सोनाक्षी कार्यक्रम में नहीं पहुंची थीं।

आत्महत्या की कोशिश

हार थक कर इवेंट मैनेजर प्रमोद कुमार शर्मा ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की थी। प्रमोद को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तब जाकर तत्कालीन एसएसपी जे रविंदर गौड़ के निर्देश पर कटघर थाने में सोनाक्षी सिन्हा समेत पांच आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। खबर है कि सोनाक्षी सिन्हा चुपचाप मुरादाबाद आकर अपना बयान भी दर्ज करा गई थीं।

और पढ़ेंः ज़ी5 पर घूमकेतू रिलीज़, जानें अगले एक हफ्ते में रिलीज़ होने वाली हिंदी वेब सीरीज़ के नाम


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये