इस फिल्म के सीक्वल में एक बार फिर साथ नजर आएंगे सैफ अली खान और सोनाक्षी सिन्हा

1 min


जाने माने डायरेक्टर अनुराग बसु इन दिनों साल 2007 में आई अपनी फिल्म ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ के सीक्वल को लेकर चर्चा में हैं। 6 अलग-अलग कहानियों पर आधारित इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था । अब 11 साल बाद अनुराग बसु ने इसके सीक्वल को बनाने का मन बनाया है। इसके लिए वह कई बॉलीवुड स्टार्स से मुलाकात भी कर रहे हैं।

अब खबर है कि ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ के सीक्वल में सोनाक्षी सिन्हा और सैफ अली खान के नाम की चर्चा भी हो रही है। खबरों की मानें तो बीते दिनों अनुराग बसु ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और सैफ अली खान से अपनी इस फिल्म में काम करने के लिए बात की। बताया जा रहा है कि सैफ और सोनाक्षी को स्क्रिप्ट पसंद आई और दोनों ने ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ के सीक्वल में काम करने के लिए हां कर दिया है।

https://www.instagram.com/p/BmHuFtvgJgl/?hl=hi&taken-by=saif_alikan

अगर सब कुछ सही रहता है तो सैफ अली खान और सोनाक्षी सिन्हा दूसरी बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। आपको बता दें, कि इससे पहले यह दोनों साल 2013 में ‘बुलेट राजा’ फिल्म में एक साथ नजर आए थे। वहीं अभी इस बात खुलासा नहीं हुआ है कि ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ की सीक्वल में इन दोनों की जोड़ी नजर आएगी या फिर इनकी अलग-अलग स्टोरी होगी।

खबरों के मुताबिक, ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ की सीक्वल में काम करने के लिए अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और राजकुमार राव ने पहले ही हां बोल दिया है। आपको बता दें कि ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ में शरमन जोशी, कंगना रानाउत, इरफान खान, कोंकणा सेन, शिल्पा शेट्टी, साइनी अहूजा व केके मेनन जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे।


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये