सोनाक्षी सिन्हा ने डिएक्टिवेट किया ट्विटर अकाउंट, कहा- आग लगे बस्ती में, मैं अपनी मस्ती में

1 min


सोनाक्षी सिन्हा ट्विटर अकाउंट

सोनाक्षी सिन्हा ने नेगेटिविटी से दूर रहने के लिए डिएक्टिवेट किया ट्विटर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फिर चाहे वो इंस्टाग्राम हो या ट्विटर, वो हर जगह फैंस के साथ अपने विचारों और भावनाओं को शेयर करती रहती हैं। सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं। लेकिन, अब सोनाक्षी के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा ने अपना ट्विटर डिएक्टिवेट कर दिया है। इस बात की जानकारी खुद सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके बताया है कि उन्होंने अपना ट्विटर डिएक्टिवेट कर लिया है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके दी जानकारी

सोनाक्षी सिन्हा ने खुद को ट्विटर से दूर कर लिया है और अब वो इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट शेयर किया है, उसके साथ उन्होंने एक मजेदार सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, आग लगे बस्ती में, मैं अपनी मस्ती में। बाय ट्विटर। सोनाक्षी ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, अपनी मेंटल हेल्थ का ध्यान रखने के लिए सबसे पहले जरूरी है नेगेटिविटी से दूर रहना। आज के समय में ज्यादा नेगेटिविटी तो ट्विटर पर देखने को मिलती है। मैं अपना अकाउंट डीएक्टिवेट कर रही हूं।

कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं सोनाक्षी

गौरतलब है कि जबसे बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई। तबसे लोगों की दिमागी सोच को लेकर बहस छिड़ गई है। ऐसे में ट्विटर पर बहुत से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को निशाना बनाया जा रहा है। वहीं, देखा जाए तो पहले भी ऐसा कई बार हुआ है जब सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा को बुरी तरह से ट्रोल किया गया और छोट-छोटी बातों को लेकर उनपर निशाना साधा गया है। शायद इसी वजह से आजकल के माहौल से परेशान होकर उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया है।

ये भी पढ़ेंदीपिका पादुकोण ने सुशांत सिंह राजपूत के काम को लेकर कही थी ये बात, देखिए वीडियो

SHARE

Sangya Singh