सोनाक्षी सिन्हा ने किया दस का दम में रैप धारदार !

1 min


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का दस का दम – दमदार वीकेंड मनोरंजन का धमाका करने के लिए तैयार है, जिसमें और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड दिवा सोनाक्षी सिन्हा और डायना पेंटी अपना धमाल मचाने आ रही हैं। जहां सोनाक्षी सिन्हा और डायना पेंटी को लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुकी हैं, और अब ये अदाकाराएँ अपने लाफ्टर के साथ दर्शकों की शाम को गुदगुदाने के लिए आ रही हैं।

खेल के दौरान, एक सवाल पूछा गया- ‘कितने प्रतिशत भारतीयों को बादशाह के रैप सोंग्स पता है?’ इस पर सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि उन्हें सभी रैप सोंग्स आते हैं और उन्होंने बादशाह के मैशअप गाने को गाकर अपनी प्रतिभा को दिखाया। और इस शानदार गाने को देखकर हमारे दमदार होस्ट ने बताया कि सोनाक्षी बिलकुल अपने पिता की ही तरह हैं.  उन्होंने बताया कि कैसे वह अपनी फिल्मों के डायलोग याद कर लेते हैं, फिर चाहे वह तीन ही पन्ने जितना लंबा क्यों न हो। इसमें और जोड़ते हुए उन्होंने बताया कि कैसे शत्रुघ्न सिन्हा एक ही टेक में अपने सारे डायलोग बोल देते थे. सलमान खान ने बताया कि अनुभवी अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और गोविंदा बॉलीवुड के एकमात्र हीरो हैं, जो अपनी पूरी फिल्म के डायलोग याद रख सकते हैं।

सेट के एक स्रोत से पता चला, “शो में सोनाक्षी सिन्हा और डायना पेंटी ने शो में दर्शकों को हंसी से भर दिया. हमारे दमदार होस्ट ने हमेशा ही दर्शकों को खूब रोचक बाते बताईं हैं.   शत्रुघ्न सिन्हा इंडस्ट्री के अनुभवी और आदरणीय रहे हैं और उनकी कहानियां कईयों को प्रेरणा दे सकती हैं.”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri