सोनाक्षी सिन्हा फिर से विवादों में, सेक्सोलॉजिस्ट ने की ‘खानदानी शफाखाना’ पर रोक लगाने की मांग

0 16

Advertisement

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर से विवादों में फंसती हुई नज़र आ रही हैं। दरअसल, दिल्ली के सेक्सोलॉजिस्ट डॉ विजय एबॉट ने उनकी अपकमिंग फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ को लेकर हाईकोर्ट में स्टे ऑर्डर सूट फाइल किया है, जिसमें उन्होंने फिल्म की रिलीज़ पर रोक लगाने की मांग की है। डॉ विजय ने टी सीरीज़ और फिल्म की डायरेक्टर को एक नोटिस भी भेजा है।

गौरतलब है कि इस फिल्म का निर्देशन शिल्पी दासगुप्ता ने किया ,है वही फिल्म के प्रोड्यूसर्स टी सीरीज़ हैं। ये फिल्म 2 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है। खबरों के मुताबिक, डॉ विजय ने सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टीफिकेशन को एक लेटर भेजा है। ये लेटर डॉ विजय के एडवोकेट सिंह एंड एसोसिएट्स ने भेजा है। 18 जुलाई को लिखे गए इस लेटर में कहा गया है कि डॉ विजय के पिता डॉ हकीम हरि किशन लाल के मशहूर और ख्यातिप्राप्त पारंपरिक खानदानी शफाखाना का अवैध तरीके से इस्तेमाल किया गया है।

View this post on Instagram

#KhandaaniShafakhana

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

इसके अलावा डॉ हकीम की तस्वीर का भी अवैध रूप से फिल्म के ट्रेलर में इस्तेमाल किया गया है। जो कॉपीराइट एक्ट का उल्लंघन करता है। डॉ विजय, मशहूर सेक्सोलॉजिस्ट डॉ हकीम हरी किशनलाल के बेटे हैं। बता दें कि सोनाक्षी ने इस फिल्म में सेक्सोलॉजिस्ट का किरदार निभाया है और वे इस फिल्म में खानदानी शफाखाना नाम का एक क्लीनिक चलाती हैं। हालांकि ये अभी तक साफ नहीं हुआ है कि टी सीरीज़ और शिल्पी को इस फिल्म का टाइटल बदलना होगा या फिर इस मामले में कोर्ट कोई और कार्यवाई करेगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म के अलावा सलमान खान की फिल्म दबंग 3 को लेकर भी चर्चा में हैं। फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है और इस फिल्म को इसी साल दिसंबर में रिलीज़ करने की योजना है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.