जहीर इकबाल के साथ अपने अफेयर की खबरों पर बोली सोनाक्षी सिन्हा, कहा ‘मैं तो इंतजार…

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है। इस साल सोनाक्षी को कई इवेंट्स में जहीर इकबाल के साथ देखा गया था। सोनाक्षी और जहीर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायर होती रहती है। दोनों की तस्वीरें सामने आने के बाद से खबरें यह भी है। की कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है।

हाल ही में सोनाक्षी जब मीडिया के सामने आई तो हर कोई उनसे उनके पर्सनल लाइफ के बारे मे सवाल करने लगा । जब सोनाक्षी इस मामले में सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब में कहा कि, कब??? ऐसा तो नहीं है मुझे नहीं लगता है कि कुछ भी ऐसा है जिसकी वजह से मुझे इस बारे में बात करनी चाहिए। अगर ऐसा होता है तो मैं ही सबसे पहले आपको इस बारे में बताउंगी।’ इसके बाद सोनाक्षी ने हंसते हुए कहा कि, ‘मैं तो इंतजार कर रही हूं कि मेरे सपनों का राजकुमार आए…मैं इंतजार कर रही हूं। अभी कोई भी नहीं है। तो जब भी कुछ ऐसा होगा तो मुझे ऐसा लगता है कि मैं ही सबसे पहले आपको बताउंगी।’

Image result for sonakshi with  zaheer iqbal

बता दें की जहीर सलमान खान के बैनर तले बन रही फिल्म ‘नोटबुक के जरिए बॉलीवुड मे डेब्यू करने वाले है।फिलम में उनके साथ प्रनूतन बहल भी लीड रोल में है। इस फिल्म के जरिए सलमान खान जहीर और प्रनूतन बहल को लॉंच करने जा रहे है।  जहीर इकबाल सलमान खान के बचपन के दोस्त के बेटे हैं जबकि एक्ट्रेस प्रनूतन बहल एक्टर मोहनीश बहल की बेटी और दिग्गज अदाकारा नूतन की पोती है।

सोनाक्षी के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कलंक के प्रमेशन में बिजी है। इसके अलावा सोनाक्षी सलमान की फिल्म दबंग 3 में भी लीड रोल करती नजर आएंगी। हाल ही में सोनाक्षी ने इस फिल्म की शूटिंग शुरु की है। वहीं सोनाक्षी अक्षय कुमार की मिशन मंगल और अजय देवगन स्टारर भुज-दि प्राइड ऑफ इंडिया में भी नजर आने वाली है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhaya Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये