सोनाक्षी सिन्हा ने दिया महेश भट्ट को करारा जवाब

1 min


एआईबी रोस्ट को लेकर उठे विवाद से अब बॉलीवुड में भी आपस में मतभेद बढता नजर आ रहा है। मुंबई कोर्ट ने करण जौहर, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट समेत 14 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया तो फिल्मकार महेश भट्ट ने उसपर ये कहकर सवाल उठाया कि एफआईआर में सोनाक्षी सिन्हा का नाम क्यों नहीं है। भट्ट का कहना है कि क्या सोनाक्षी का नाम इसलिए नहीं लिखा गया क्योंकि वह भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं।हलाकि महेश भट्ट के इस सवाल का कोई मतलब नही निकलता है।
sonakshi-mahesh-bhatt-reply-130215

महेश भट्ट के इन सवालों का जवाब खुद सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर पर दिया।
सोनाक्षी ने ट्वीट किया कि उनके खिलाफ भी कई बार बिना किसी वजह से एफआईआर दर्ज की गई हैं,जिसमे की आलिया भट्ट का नाम नही था पर उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने कभी उनपर सवाल नहीं उठाया।

sonakshimahesh132800_13-02-2015170524_2मैं इस बात से सहमत हूं कि जब बाकी के 3998 लोगों के खिलाफ इस तरह की एफआईआर दर्ज क्यों नहीं की गई। हालांकि जहां तक मेरी याद्दाश्त साथ देती है महज हंसने के लिए कोई कभी जेल नहीं गया। सोनाक्षी ने भट्ट को ये भी नसीहत दी कि हमें ऐसे लोगों को पब्लिसिटी नहीं देनी चाहिए जो इसके भूखे हैं।खामोश गर्ल ने अपने करारे जवाब से फिलहाल महेश भट्ट को खामोश कर दिया है.पर आगे चल कर यह विवाद क्या रंग लायेगा यह तो समय ही दिखायेगा.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये