सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर पर बकवास करने वाले आदमी का बजाया बैंड

1 min


एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने एक ‘फूहड़’ सवाल करने वाले शख्स को ट्विटर पर तीखा जवाब दिया और इस बातचीत की तस्वीर भी ट्विटर पर पोस्ट कर दी। दरअसल ट्विटर पर सोनाक्षी सिन्हा से एक शख्स ने पूछा- हम लोगों को तुम कब अपनी बॉडी दिखाओगी? तुम बिकीनी कब पहनने वाली हो?’ इस पर सोनाक्षी ने जवाब दिया- वाहियात इंसान, यह सवाल अपनी बहन या मां से करो। और मुझे बताओ कि उन्होंने तुम्हें क्या जवाब दिया?

Aditi Gupta ‏@aditi_ca नामक ट्विटर हैंडल से एक और ट्वीट किया गया जिसमें सोनाक्षी से कहा गया कि बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस जो पैसे के लिए अपनी चमड़ी बेच देती हैं को हमें बेशर्मी पर भाषण देने की कोई जरूरत नहीं है। इस पर सोनाक्षी ने जवाब दिया- हम?? तो तुम कह रही हो कि तुम उसी शख्स की कैटिगरी में आती हो?? महिलाओं पर तुम किसी धब्बे की तरह हो जो उस बंदे जैसी मानसिकता रखती हो।

बाद में सोनाक्षी ने एक ट्वीट करके कहा – मैं ट्वीट डिलीट कर रही हूं क्योंकि उस शख्स ने माफी मांग ली है। मुझे आशा है कि वह और उसके जैसों को अच्छा सबक मिल गया होगा कि महिलाओं की इज्जत कैसे की जाती है, चाहे वे किसी भी प्रफेशन से क्यों न हों।

इस पूरी बातचीत में लोग सोनाक्षी के फेवर में भी आए और कुछ ने सोनाक्षी का ही विरोध किया। लेकिन बाद में सोनाक्षी ने एक ट्वीट करके कहा कि उस शख्स के माफी मांगने के बाद यह ट्वीट डिलीट कर रही हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये