‘हिरकणी’ की कहानी को इतिहास की किताबों से सिल्वर स्क्रीन पर लेकर आ रही हैं सोनाली कुलकर्णी

1 min


एक माँ जो अपने बच्चे के लिए, अपने जीवन की परवाह किए बिना, किले के खड़ी किनारों पर उतरती है। इसमें कोई शक नहीं है कि बिग स्क्रीन पर इतिहास की पाठ्यपुस्तक से साहसी ‘हिरकणी’ की इस खूबसूरत कहानी का अनुभव प्राप्त करना कई लोगों के मन में उत्साह पैदा कर रहा है। फिल्म ‘हिरकाणी’ को लेकर जहां दर्शक उत्साहित हैं, वहीं इस बात को लेकर भी उत्सुकता है कि कौन सी अभिनेत्री ‘हिरकणी’ की भूमिका निभाएगी। अब यह चर्चा समाप्त हो गई है क्योंकि हाल ही में फिल्म ‘हिरकणी’ का पोस्टर प्रकाशित हुआ है।

‘हिरकणी’ जिसे प्रसाद ओक द्वारा निर्देशित किया गया है और चिन्मय मंडलेकर द्वारा लिखित इसका नया पोस्टर हाल ही में पुणे के चतुरश्रृंगी मंदिर में रिलीज़ किया गया था। दर्शकों को इस पोस्टर के माध्यम से उनके सवाल का जवाब मिला। अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी सिल्वर स्क्रीन पर इतिहास की पाठ्यपुस्तक से चरित्र हिरकणी को जीवंत करेंगी।

दर्शकों के लिए एक और खास बात यह है कि सचिन खेडेकर ने मोशन पोस्टर को अपनी गर्म आवाज दी है। पोस्टर के रिलीज के समय, हिरकणी यानी सोनाली कुलकर्णी, अमित खेडेकर, प्रसाद ओक, राजेश मापुस्कर और लॉरेंस डिसूजा मौजूद थे। चतुरश्रृंगी मंदिर में हिरकानी टीम ने मुख्य भूमिका वाले पोस्टर को जारी करने के साथ ही देवी का आशीर्वाद भी लिया।

प्रसाद ओक द्वारा निर्देशित फिल्म ‘हिरकणी’ का निर्माण इरडा एंटरटेनमेंट के फाल्गुनी पटेल ने किया है और लॉरेंस डिसूजा द्वारा सह-निर्मित है। राजेश मापुस्कर क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं और रत्नाकांत जगताप इस फिल्म के कार्यकारी निर्माता हैं। 24 अक्टूबर को आने वाली ‘हिरकानी’ की यह दीवाली पूरे महाराष्ट्र में रिलीज होगी।

Hirkani Poster Launch
Hirkani Poster Launch
Hirkani Poster Launch
Hirkani Poster Launch
Hirkani Poster Launch
Hirkani Poster Launch
Hirkani Poster Launch
Hirkani Poster Launch
Hirkani Poster Launch

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri