कैंसर के चलते सोनाली बेंद्रे को मुंडवाना पड़ा सिर, देखकर इमोशनल हो जाएंगे आप

1 min


बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी मेटास्टेटिक कैंसर का इलाज करवा रही हैं। सभी जानते हैं कि कुछ दिनों पहले सोनाली बेंद्रे ने सोशल मीडिया पर खुद को कैंसर होने की जानकारी दी थी। बीमारी के बारे में बताने के बाद से सोनाली बेंद्रे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अकसर अपने स्वास्थ्य और इलाज के बाके में अपडेट देती रहती हैं।

सुजैन खान के साथ सेलिब्रेट किया फ्रेंडशिप डे

कुछ ही दिनों पहले सोनाली ने अपने लंबे बालों की कुर्बानी दी और बॉय कट हेयरस्टाइल में अपनी तस्वीर शेयर की, लेकिन ताजा तस्वीर में वह बाल्ड लुक में नजर आ रहीं हैं। फ्रेंडशिप डे के अवसर पर सोनाली ने अपने दो करीबी दोस्त गायत्री जोशी और सुजैन खान के साथ तस्वीर जारी की है, इसमें तीनों किसी रेस्त्रां के बाहर बैठी दिख रही हैं।

पहली बार सामने आया सोनाली का बाल्ड लुक

इस तस्वीर में सोनाली पहली बार बाल्ड लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लैक कलर का आउटफिट पहन रखा है। सोनाली ने इस तस्वीर के साथ एक लंबा कैप्शन लिखा है, जिसमें वह हर अच्छे बुरे वक्त में साथ निभाने के लिए अपने दोस्तों का धन्यवाद देतीं नजर आ रहीं हैं। सोनाली ने लिखा है कि बीमारी की वजह से उन्हें बेहद दर्द झेलना पड़ता है, लेकिन उनकी जिंदगी में ऐसे दोस्त और प्यार करने वाले हैं, जो हर वक्त उनके साथ चट्टान की तरह खड़े रहते हैं।

फैंस के साथ इमोशनल हुईं सोनाली

सोनाली ने अपने पोस्ट में #BaldIsBeautiful का हैशटैग यूज किया और अपने फैन्स को जानकारी दी है कि अब उन्हें तैयार होने में जरा भी वक्त नहीं लगता, क्योंकि उन्हें अब बाल नहीं सवारने होते।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh