समय की बर्बादी थी जस्टिन बीबर का कॉन्सर्ट – सोनाली बेन्द्रे

1 min


कल हुए मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में इंटरनेशनल पॉप स्टार जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट को लेकर आम लोगों से लेकर बॉलीवुड राजनेताओं सहित कई हस्तियों में दिवानगी देखी गई। लेकिन इन्हीं हस्तियों में एक हस्ती ऐसी भी रही जिसे जस्टिन बीबर का कॉन्सर्ट वेस्ट ऑफ टाइम लगा।

जी हां हम बात कर रहे हैं कॉन्सर्ट में पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेन्द्रे की जिन्होंने शो से पहले एक ट्वीट भी किया था और उसमें उन्होंने लिखा था, ‘मॉम्स ड्यूटी’.

शो देखने के बाद एक बार फिर सोनाली ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा है कि उन्हें विजक्राफ्ट इंडिया और एंड्रे टिमिंस की कमी खल रही है. इसके बाद उन्होंने ट्वीट में टाइम वेस्ट होने की बात भी लिखी है।

 सोनाली के इस ट्वीट के बाद शॉ के ऑर्गनाइजर एंड्रे टीमिन्स ने सोनाली को ट्वीट कर के उन्हें शुक्रिया कहा।

हालांकि सोनाली के इस ट्वीट  पर मिक्स्ड रिएक्शन आ रहा है. जहां एक ओर लोग उनको बीबर को न समझ पाने के लिए निशाना बना रहे हैं, वहीं कुछ का मानना है कि यह वाकई वाकई टाइम की बर्बादी थी। कुछ लोगों ने तो इतना तक लिख दिया कि जस्टिन का शो उनके करियर से ज्यादा हिट रहा है।

बता दें की सोनाली कॉन्सर्ट में अपने बेटे रणवीर के साथ पहुंची थी। इसके अलावा शो में अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा, जैकलीन फर्नांडिज, अर्जुन रामपाल, राजनेता अमर सिंह, डायरेक्टर अयान मुखर्जी, वहीँ श्रीदेवी और बोनी कपूर अपनी बेटी ख़ुशी के साथ महिमा चौधरी, अनु मलिक, और किकू शारदा जैसे स्टार्स अपने बच्चों के साथ नजर आये।

डायरेक्टर अनुराग बसु की मानें तो वे जस्टिन बीबर के बहुत बड़े फैन हैं। कॉन्सर्ट के दौरान वे VVIP सीट छोड़कर जस्टिन के स्टेज के करीब पहुंच गए। लेकिन वे यह देखकर निराश हुए कि ज्यादातर गानों पर जस्टिन सिर्फ लिपसिंक कर रहे थे। अनुराग ने कहा, “जस्टिन ने सिर्फ चार गाने गाए। बाकी गानों पर उन्होंने सिर्फ लिपसिंक की। मुझे जस्टिन से बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन निराशा हाथ लगी।

अनुमान यह भी लगाया जा रहा था की जस्टिन बीबर इंडिया का टूर भी करेंगे जहाँ वो दिल्ली-आगरा-जयपुर घूमेंगे लेकिन अब ऐसा कुछ भी नहीं होगा क्योंकि  कॉन्सर्ट  होने के बाद तमाम प्लान्स को  बीच को छोडकर ही जस्टिन बीबर प्राइवेट प्लेन से लौट गए।

पहले रिपोर्ट्स थी की पर्पस टूर के तहत इंडिया आये जस्टिन मुंबई के कॉन्सर्ट के बाद कुछ दिन रुकेंगे। इस दौरान वह दिल्ली आगरा और जयपुर जाने वाले थे। लेकिन अब खबर आई है की जस्टिन ने ये पूरा प्लान बदल दिया और कॉन्सर्ट के बाद रात में ही इंडिया से निकल गए है। एयरपोर्ट के कुछ अधिकारीयों ने यह जानकारी दी है।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये