सोनाली बेंद्रे ने अपनी थ्रौबैक फोटोशूट की तस्वीरों से बनाई वीडियो , रेड पोल्का ड्रेस में लग रही हैं बेहद खूबसूरत … यहाँ देखें

1 min



सोनाली बेंद्रे ने शेयर की करियर के शुरुआती दिनों की तस्वीरें ,बोलीं- ‘वो दिन जब आपके कपड़ों के साथ आपकी लिपस्टिक …

हिंदी सिनेमा के हर दशक चाहे 70s , 80s या 90s का दौर हो अभिनेत्रियों के कपड़ो और बालों और फैशन स्टाइल चेंज होता रहा है। और हो भी क्यों न जैसे -जैसे समय बदलता है फैशन स्टाइल भी बदलता है। आप सोच रहे होंगे कि हम पुराने फैशन और हेयर स्टाइल की बात क्यों कर रहे हैं। दरअसल एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने अपनी पुरानी तस्वीरों की  एक वीडियो बनाकर पोस्ट की है। जो उनके करियर के शुरुआती दिनों की है। जिसमें वो बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं।

अपनी थ्रोबैक फोटोज़ को मिलाकर बनाई वीडियो

सोनाली बेंद्रे

Source – Instagram

कोरोनाकाल में लगे लॉकडाउन में सितारे घर पर ही वक्त बिता रहे हैं। इस वजह से वो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। बाहर नहीं निकल पाने की वजह से भी उन्हें थ्रोबैक तस्वीरों से काम चलाना पड़ रहा है। ऐसे में एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने भी अपनी थ्रोबैक फोटोज़ को मिलाकर एक वीडियो बनाकर पोस्ट किया है। और वीडियो के साथ एक बढ़िया सा म्यूजिक भी बज रहा है।

पुराने फोटोशूट की तस्वीरों में ढा रही हैं कहर

ये तस्वीरें सोनाली बेंद्रे के करियर के शुरुआती दिनों की है। वो फोटोशूट करवा रही हैं। तस्वीरों में सोनाली गजब की खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान सोनाली ने लाल रंग की पोल्का डॉट्स ड्रेस पहनी है। साथ ही मैचिंग लिपस्टिक लगाई हुई है। सोनाली ने कैप्शन में इसी का जिक्र किया।

सोनाली ने कैप्शन में लिखा कि ‘वो दिन जब आपके कपड़ों के साथ आपकी लिपस्टिक मैच होती थी। फ्लैशबैक फ्राइडे।’ सोनाली के इस वीडियो पर दीया मिर्जा ने दिल वाला इमोजी पोस्ट किया। वहीं अभिषेक बच्चन ने भी कमेंट करते हुए हंसने वाला इमोजी पोस्ट किया।

बता दें कि साल 2018 में सोनाली बेंद्रे को कैंसर होने की खबर आई थी। सोनाली के साथ उनके बहुत सारे फैंस के लिए वो समय बहुत कठिन था। सोनाली ने इस बीमारी से लड़ाई लड़ी और जीतकर बाहर निकलीं। कैंसर के इलाज के लिए वो लंबे समय तक न्यूयॉर्क भी रही थीं। सोनाली भले ही अभी फिल्मों से दूर हो मगर वो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। और अपनी फोटो और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

और पढ़ेंः टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां को हुआ कोरोना , वीडियो शेयर कर अरविंद केजरीवाल से की ये अपील


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये