सोनाली कुलकर्णी को फिल्म ‘कच्चा लिंबू’ के लिए मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

1 min


अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में जितनी पॉपुलर है उसी तरह वे मराठी फिल्म इंडस्ट्री में भी ​पॉपुलर है। सोनाली ने हिंदी फिल्मों के साथ ही मराठी फिल्मों के बीच समतोल बनाया रखा है। सोनाली ही हालही में हिंदी फिल्म पोस्टर बॉयज़ प्रदर्शित हुई थी, साथ ही मराठी फिल्म कच्चा लिंबू भी कुछ समय पहले प्रदर्शित हुई थी , दोनों फिल्म में उनकी भूमिका को दर्शको द्वारा खूब पसंद किया।

सोनाली की फिल्म ‘कच्चा लिंबू’ को कई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में बेस्ट फिल्म के अवॉर्ड मिले है , फिल्म के टीम के लिए एक और यह खुशखबर यह है की फिल्म के मुख्य कलाकार सोनाली कुलकर्णी को ‘कच्चा लिंबू’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से नवाज़ा गया। मुंबई में हुए ज़ी सिने अवॉर्ड में सोनाली कुलकर्णी को मराठी फिल्म ‘कच्चा लिंबू’  के लिए साल 2018 सिने बेस्ट एक्ट्रेस से नवाज़ा गया।

सोनाली ख़ुशी जाहिर करते हुए कहती है ” इसका श्रेय फिल्म की टीम औरफिल्म के निर्देशक, प्रसाद ओक को जाता है। उन्होंने अपने निर्देशन से मेरे पर्फोर्मंस को आकार दिया है। यह एक अद्भुत और यादगार शाम रही है, मैं इस प्यार और सम्मान के लिए बहुत आभारी हूँ।”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये