सोनाली ने अपनी सालगिरह पर शेयर की तस्वीर , पति गोल्डी को दिया इमोशनल मैसेज

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों खतरनाक बिमारी कैंसर से  लड रही है। सोनाली न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं।  सोनाली अकसर अपने सेहत में सुधार की जानकारी  अपने इंस्टाग्राम पर अपने  फैंस को देती रहती है। फैन्स से लेकर स्टार्स तक सोनाली की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं।

हाल ही में एक बार फिर सोनाली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल ,  सोनाली ने अपनी शादी की 16वीं सालगिरह के अवसर पर सोनाली ने इंस्टाग्राम पर सोमवार देर रात कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह अपने पति गोल्डी के साथ नजर आ रही हैं। इसी के साथ सोनाली  ने अपनी शादी की एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने अपने पति गोल्डी बहल के लिए एक इमोशनल मैसेज लिखा। सोनाली ने इस संदेश में अपने पति को उनकी ताकत, प्यार और खुशी का जरिया बनने के लिए शुक्रिया कहा।

सोनाली ने लिखा, “जैसे ही मैं यह संदेश लिखना शुरू करूंगी, मैं जानती हूं कि मैं इसमें वो सभी भावनाएं और विचार नहीं दर्शा पाऊंगी, जो मेरे जेहन में चल रहे हैं। पति. साथी. सच्चा दोस्त. मेरी ताकत. मेरे लिए, यह सब गोल्डी बहल हैं। शादी एक दूसरे के साथ अच्छे और बुरे समय में, बीमारी में और अच्छे स्वास्थ्य में खड़े रहने का नाम है। भगवान ही जानता है कि हमने यह साल कैसे गुजारा है। मैं इस सफर से गुजर पाई हूं, यह जानते हुए कि तुम अपनी सारी जिम्मेदारी निभाओगे। मेरी ताकत, प्यार और खुशी का जरिया बने रहने के लिए शुक्रिया। मुझे और मेरी भावनाओं को समझने के लिए शुक्रिया। मैं एक ऐसे इंसान के बारे में क्या कहूं, जो आपका ही एक हिस्सा है। जो सिर्फ आपका है और उसके अलावा कोई और चीज मायने नहीं रखती। शादी की सालगिरह की बधाई हो गोल्डी।”

बता दें कि सोनाली बेंद्रे ने साल 2002 में गोल्डी बहल से शादी की थी। सोनाली का एक 12 साल का बेटा भी है, जिसका नाम रणवीर है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhaya Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये