बिग बॉस 8: इसलिए सोनाली ने अली को चांटा मारा!

1 min


‘बिग बॉस 8’ में ड्रामा का तड़का तब लगा जब सोनाली राउत ने अली मिर्जा का चांटा जड़ दिया. अली मिर्जा को लगे इस चाटें ने ‘बिग बॉस 8’ के प्रतिभागियों के बीच खलबली मचा दी है.

287578-sonali-slap

आपको बता दें कि कंट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस’ में यह चांटा अभी तक का सबसे शॉकिंग मोमेंट है. लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि सोनाली ने अली को चांटा क्यों मारा.

ख़बरों के मुताबिक यह विवाद तब शुरु हुआ जब अली और पुनित के बीच शब्दों की लड़ाई शुरू हुई. यह लड़ाई तब और ज्यादा बढ़ गई जब दोनों ने एक दूसरे के सिक्रेट खोल देने की धमकी दे डाली.

इस धमकी के तुरंत बाद पुनित ने सभी हाउसमेट्स को बेडरूम में इकठ्ठा किया और अली से उस कमेंट को दोहराने के लिए कहा जो उसने लिजा हेडन के रूम में दाखिल होने के वक्त किया था.

पुनित के इस बात से सोनाली सदमे में आ गई कि उनके पीठ पीछे अली क्या-क्या बात करता है ? इसके तुरंत बाद ही सोनाली ने अली को जोर का चांटा जड़ दिया.

अली ने इस चांटे के बाद शिकायत की है कि उन्हें शारीरिक हिंसा का सामना करना पड़ा है जो कि ‘बिग बॉस’ में बिल्कुल ही मना है.

अली ने धमकी भी दी है कि अगर सोनाली के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं की गई तो वह ‘बिग बॉस’ छोड़ देंगे. आपको यह भी बता दें कि सभी हाउसमेट्स अली के खिलाफ हैं.

इतना ही नहीं घर में ऐसी स्थिति पैदा हो गई थी कि अली छत पर चढ़ कर भागने की कोशिश करने लगे और तब जाकर ‘बिग बॉस’ ने उन्हें रोका. जिसके बाद अली ‘कंफेशन रूम’ में चले गए.

अली को उस समय और दिक्कत का सामना करना पड़ा जब पूरा हाऊस उनके ही खिलाफ था. ‘कंफेशन रूम’ में अली फ्लोर पर ही लेट गए जिसके बाद डॉक्टर को बुलाना पड़ा. इस पूरी घटना के बाद अली को वहां से शिफ्ट किया गया.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये