सालों से बहन रिया से एक राज़ छुपाती आई सोनम, करण के शो पर किया खुलासा

1 min


सोनम कपूर हमेशा अपने बेबाक अंदाज़ और बोल्ड बयानों के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में वो कॉफी विद करण पर आई हैं. जहाँ उन्होंने जमकर सुर्खियां बटोरी हैं. लेकिन इस बार उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है. सोनम ने इस शो पर कबूल किया कि वह सालों तक एक बात अपनी सगी बहन रिया से छिपाती रहीं. जब करन ने पूछा कि उन्होंने कभी अपनी बहन रिया से झूठ बोला है तो इसके जवाब में रिया ने तुरंत हां कह दिया. इस पर सोनम ने बताया कि वह हमेशा से उन्हें अपने वजन के बारे में झूठ बोल देती थीं.

https://www.instagram.com/p/BrZ4RoLFShW/

संजय लीला भंसाली ने उन्हें फिल्म ‘सांवरिया’ में लीड रोल ऑफर किया

आपको जानकर हैरानी होगी कि आज फिट और स्टाइलिश दिखने वाली सोनम एक समय में 86 किलो की थीं. ये तब की बात है जब सोनम सिंगापुर में पढ़ाई कर रही थीं. पढ़ाई के इन सालों में सोनम ने काफी वजन बढ़ा लिया था. ऐसा इसलिए क्योंकि तब उनके दिमाग में दूर-दूर तक फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होने का कोई खयाल नहीं था. लेकिन उनकी जिंदगी में बदलाव तब आया जब संजय लीला भंसाली ने उन्हें फिल्म ‘सांवरिया’ में लीड रोल ऑफर किया.

हालांकि सोनम ने फिटनेस पर काम पहले से ही शुरू कर दिया था. लेकिन फिल्म मिलने के बाद उन्होंने स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करनी शुरू की. धीरे-धीरे रेगुलर वर्कआउट और डाइटिंग का असर दिखा और सोनम ने 35 किलो वजन घटा लिया. सोनम ने केवल जिम ही नहीं बल्कि पावर योग, आर्टिस्टिक योग और कथक में भी ट्रेनिंग ली. आज भी सोनम अपना वही शेड्यूल और डाइट फॉलो करती हैं. आखिरकार फैशन डीवा बने रहना कोई आसान काम थोड़े ही है

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये