ग्लोबल इंडिया के लिए एरियाना हफिंगटन के साथ बातचीत सत्र में शामिल हुई सोनम के आहूजा

1 min


थ्रिव ग्लोबल इंडिया के कन्वर्सेशन के सत्र में सोनम के आहूजा ग्लोबल एंड को-संस्थापक और संपादक-इन-चीफ, हफिंगटन पोस्ट, एरियाना हफिंगटन के साथ शामिल हुई। ग्लोबल इंडिया को बढ़ाना भारत में कुछ वार्तालापों को अग्रणी बनाने की उम्मीद करता है: प्रमुख सार्थक जीवन में कल्याण और उत्पादकता का महत्व। पेशेवर क्षेत्र में अधिक महिला प्रतिनिधित्व के अवसरों को बनाने के तरीके के बारे में चर्चा करने के अलावा, सोनम के अहुजा और एरियाना हफिंगटन ने महिलाओं में बहन और आत्मविश्वास पर भी चर्चा की।

सोनम के अहुजा ने कहा, “जीने का एकमात्र तरीका यह है कि इसके बारे में ज्यादा मत सोचें, और अविश्वसनीय आत्मविश्वास रखें। आपको वास्तव में खुद को केंद्रित करने और इस पल में रहने और कहने की ज़रूरत है – मैं आश्चर्यजनक हूं, मैं यह कर सकता हूं और मैं अपने आप का सबसे अच्छा संस्करण हूं। आपको आत्मविश्वास होना चाहिए “।

एरियाना हफिंगटन ने कहा, “मुझे लगता है कि हम भारत के प्राचीन ज्ञान से बहुत कुछ सीख सकते हैं, जिसे अब आधुनिक विज्ञान द्वारा मान्यता प्राप्त है। मुझे लगता है कि यह प्राचीन ज्ञान, आधुनिक विज्ञान और फिर नए भूमिका मॉडल के संयोजन के बारे में है, क्योंकि अंत में लोग कहानियों के माध्यम से सीखते हैं। लाइव जीवन जैसे कि आपके पक्ष में सबकुछ खराब हो गया है

Sonam K Ahuja
Sonam K Ahuja
Sonam K Ahuja
Sonam K Ahuja

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri