बर्थडे स्पेशल: लंदन में एकसाथ दो खुशियां सेलिब्रेट कर रही हैं सोनम कपूर

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के बेहतरीन बॉक्सऑफिस कलेक्शन की सक्सेस एंजॉय कर रही है। शादी के बाद सोनम लंबे समय से अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहीं थी। लेकिन अब उनके पास समय है और जश्न मनाने के दो मौके, पहला फिल्म की सक्सेस और दूसरा उनका बर्थ डे। जी हां, आज सोनम अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। शादी के बाद ये सोनम का पहला बर्थडे है और इस बार सोनम अपना बर्थडे अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में सेलिब्रेट कर रही हैं।

हाल ही में सोनम ने बताया था कि वो ए‍क छोटी सी पार्टी लंदन में रखेंगी। यहां उनके पति आंनद और बहन रिया उनके साथ मौजूद रहेंगे। इसके अलावा उनकी बेस्ट फ्रेंड्स शहला खान और संयुक्ता नायर भी मौजूद होंगी । इतना ही नहीं, अर्जुन कपूर और करीना कपूर भी लंदन में सोनम के साथ उनका बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। सोनम के बर्थ डे की पार्टी लंदन में उनके नए घर पर होगी। इस पार्टी में वो लंच और डिनर पर जाएंगे और मस्ती करेंगे। आपको बता दें कि सोनम और आनंद आहूजा ने लंदन में तीन बेडरूम का फ्लैट लिया है।

एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में सोनम ने कहा, “शादी के बाद जो अनुभव होता है उस अनुभव को महसूस करने का मुझे समय ही नहीं मिला। मेरी शादी के बाद मेरी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की रिलीज का समय करीब आ गया। मैं इस फिल्म को बिना रुके हर तरह से प्रमोट करने में लगी हुई थी। अब समय आ गया है कि मैं ब्रेक ले लूं।” सोनम ने ये भी कहा कि फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखने के बाद उन्हें काफी राहत मिली है। उन्होंने कहा, “अब मैं बस एक महीने तक केवल सोना चाहती हूं और कुछ भी काम नहीं करना चाहती।”

खबरों के मुताबिक, सोनम पति आनंद के साथ हनीमून मनाने यूरोप के देश ग्रीस जाने वाले हैं। इसका खुलासा खुद सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर किया है। सोनम ने सभी को शादी का गिफ्ट देने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरी पर शुक्रिया कहा। इसी दौरान उन्होंने बताया कि वो और आनंद ग्रीस जाने का प्लान कर रही हैं। सोनम ‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद ‘संजू’ में दिखाईं देंगी। संजू के बाद अगली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ है। इसमें उनके पापा अनिल कपूर भी हैं।

वीरे दी वेडिंग ने पहले वीकेंड 36.52 करोड़ की कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, शुक्रवार को फिल्म के खाते में 10.70 करोड़ रुपये आए। शनिवार को इसका कलेक्शन 12.25 करोड़ रुपये रहा। वहीं, रविवार को फिल्म ने 13.57 करोड़ रुपये बटोरे और इस तरह फिल्म ने अबतक कुल 52.90 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म का बजट 45 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Sangya Singh