दुल्हन बनकर बेहद खूबसूरत लग रही हैं सोनम कपूर, देखें तस्वीरें

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के फैन्स इंतजार खत्म हुआ, जिस पल का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे आखिर वो आ ही गया। जी हां, सोनम कपूर दूल्हन बनकर तैयार हो गईं हैं और दुल्हन के लुक में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ब्राइडल लुक में सोनम की फोटो सामने आई है, जिसमें लाल रंग के दूल्हन के जोड़े में बेहद खूसूरत लग रही हैं। इससे पहले उनके होने वाली पति आनंद आहूजा का दूल्हे वाला लुक भी सामने आ चुका है। वो भी किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे हैं।

सोनम और उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा आज शादी में बंधने जा रहे हैं। सोनम की शादी के फंकशन्स उनकी मौसी कविता सिंह के बंगले में होंगे। वहीं, सोनम की शादी सिख रिति रिवाजों के अनुसार होगी। शादी में ये जोड़ा केवल चार फेरे लेगा। शादी के इनविटेशन कार्ड के मुताबिक मेहमानों का ड्रेस कोड इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस रखा गया है। रस्‍में शुरू हो चुकी हैं, स्‍टेज तैयार हो चुकी हैं, रिश्तेदार और दोस्‍त पहुंचने लगे हैं।

https://www.instagram.com/p/BigZwmLhtM3/?tagged=sonamkishaadi

सोनम, आनंद कारज विवाह करेंगे। आनंद कारज का अर्थ होता है खुशी का कार्य। आनंद कारज हिंदू धर्म के विवाह से बिल्‍कुल अलग माना जाता है। इस शादी में लग्न, मुहूर्त, शगुन-अपशगुन, नक्षत्र देखना, कुंडली का मिलान आदि करना जरूरी नहीं होता।

सिख गुरुओं के अनुसार पारीवारिक जीवन काफी जरूरी होता है इसलिये शादी को शुभ कार्य का दर्जा दिया गया है। सिख धर्म में जो लोग गुरु पर पूरी आस्‍था रखते हैं वे आनंद कारज करते हैं। उनके लिये हर दिन पवित्र होता है। सोनम की मौसी कविता सिंह के बंगले के अंदर एक गणपति और विष्णु मंदिर है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Sangya Singh