सबसे स्टाइलिश दुल्हा-दूल्हन बनकर Vogue के कवर पेज पर छाए सोनम-आनंद

1 min


बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी बी टाउन की सबसे बड़ी शादियों में से एक है। इस साल 8 मई को हुई सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी बॉलीवुड में कई दिनों तक सुर्खियों में छाई रही। दोनों के रिलेशन के साथ-साथ इनके फैशनेबल अंदाज ब्राइडल लुक की भी काफी चर्चा हुई।

वहीं, फैशन और लाइफस्टाइल मैगजीन Vogue ने इस शादी को ‘मोस्ट स्टाइलिंग वेडिंग ऑफ द ईयर’ बताया है। मैगजीन ने 150 खास तस्वीरें प्रकाशित की हैं। इनमें सोनम और उनके हस्बैंड वेडिंग कपल के रूप में खूबसूरत नजर आ रहे हैं।

खबरों के मुताबिक, तो छह साल पहले 2012 में सोनम और आनंद की पहली मुलाकात हुई थी। हालांकि तब प्यार जैसा कुछ नहीं था। दोनों मिले और बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा तो दोनों में गहरी दोस्ती हो गई। दोस्ती के दौरान ही दोनों ने एक-दूसरे को काफी समय देना शुरू कर दिया था।

इसी दौरान दोनों साथ-साथ विदेश की यात्रा पर भी गए और यहीं आनंद ने सोनम को पहली बार प्रपोज किया था। ये सबकुछ मुलाक़ात के बाद 2012 में ही हुआ। हालांकि तब सोनम ने आनंद के प्रपोजल को स्वीकार नहीं किया था।

आपको बता दें आनंद आहूजा दिल्ली बेस्ड फैशन और लाइफस्टाइल एंटरप्नयोर और बिजनेसमैन हैं। उन्होंने नई दिल्ली के अमेरिकी एंबेसी स्कूल से पढ़ाई की। इसके अलावा उन्हानें यूएस की पेंसिल्वेनिया यूनिवर्सिटी के व्हार्टन स्कूल, से एमबीए की डिग्री हासिल की। आनंद ने यूएस में Amazon.com में एक प्रोडक्ट मैनेजर के रूप में अपनी इंटर्नशिप की।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Sangya Singh