Boys Locker Room की वायरल चैट पर भड़कीं सोनम कपूर और स्वरा भास्कर ,कहा – जहरीली मर्दानगी की ओर बढ़ते युवाओं ….

1 min


Boys Locker Room

Boys Locker Room की वायरल चैट पर भड़कीं सोनम और स्वरा, कहा- बलात्कारी सोच को बदलना होगा

पूरा देश जहां कोरोनावायरस की महामारी से जूझ रहा है वहीं देश में ऐसी खबर सामने आई है जिसने सबको हिलाकर रख दिया है। देश इस खबर से हैरानी में तो है ही साथ ही इस खबर पर बॉलीवुड सितारे भी भड़के नजर आ रहे हैं। हाल ही में दिल्ली से एक खबर आई जो स्कूल के विद्यार्थियों से जुड़ी है। दरअसल सोशल मीडिया साइट पर चल रहे Boys Locker Room नाम के ग्रुप की चैट वायरल हुई। उस चैट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस वायरल चैट में ग्रुप के बच्चे गैंगरेप की प्लानिंग करते दिख रहे हैं।

ग्रुप में बच्चे जहां गैंगरेप की प्लानिंग करते हैं वहीं वह स्कूल की लड़कियों की फोटोज को एडिट कर के शेयर भी करते हैं। खबरों की माने तो ये सभी बच्चे नाबालिग हैं। इस खबर पर फिल्म इंडस्ट्री में काफी गुस्सा है खास कर बॉलीवुड एक्ट्रेस में तो इसका गुस्सा कुछ ज्यादा ही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और स्वरा भास्कर ने इस मामले पर नाराजगी भी जताई और इस मुद्दे पर चिंता भी जाहिर की।

अपने बेटों को महिलाओं और इंसानों की इज्जत करना नहीं सिखाया – सोनम कपूर

Boys Locker Room

Source – Mathrubhumi

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर लिखा, ‘ये मामला पेरेंट्स के द्वारा की गई अनदेखी का नतीजा है, इसके लिए पेरेंट्स को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए कि उन्होंने अपने बेटों को महिलाओं और इंसानों की इज्जत करना नहीं सिखाया। इन लड़कों को तो खुद पर शर्म आनी चाहिए.’

इस बलात्कारी सोच को बदलना होगा – स्वरा भास्कर

Boys Locker Room

Source – Twitter

वहीं, स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर लिखा, ‘#boyslockerroom जहरीली मर्दानगी की ओर बढ़ते युवाओं की कहानी बयां करती है। कम उम्र के लड़के नाबालिग लड़कियों से बलात्कार और गैंगरेप करने की योजना बना रहे हैं। उनके माता-पिता और शिक्षक चाहते हैं कि उन्हें बच्चा कहा जाए। बलात्कारियों को फांसी देना ही काफी नहीं है, इस बलात्कारी सोच को भी बदलना होगा।

Boys Locker Room समाज के लिए वायरस

Boys Locker Room

Source – Instagram

वहीं बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ चतुर्वेदी ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने Boys Locker Room को समाज के लिए एक वायरस बताया है।

आपको बता दे , इंस्टाग्राम पर Boys Locker Room की अभद्र चैट सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी स्कूल छात्र को पकड़कर उसका फोन बरामद कर लिया है। दिल्ली पुलिस इस बारे में लगातार पूछताछ कर रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि ग्रुप से जुड़े सभी 21 लोगों की पहचान पुलिस कर चुकी है। इन सभी के खिलाफ पूछताछ के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

और पढ़ेंः एक्ट्रेस अनीता राज के घर पहुंची पुलिस, लॉकडाउन में मेहमानों को कर रही थी एंटरटेन

SHARE