सोनम कपूर नहीं बनाना चाहती मलाईका अरोड़ा को अपनी भाभी जानिए वजह!

1 min


बॉलीवुड के गलियारों में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा हॉट टॉपिक बने हुए हैं। दोनों के लिंकअप की खबरें शादी तक पहुंच चुकी हैं। अर्जुन और मलाइका अक्सर डिनर डेट तो कभी पार्टी और अन्य इवेंट्स में हाथों में हाथ डाले नजर आ जाते हैं। लेकिन दोनों में से किसी ने भी कभी कबूल नहीं किया कि वे रिलेशनशिप में हैं

पिछले दिनों अर्जुन कपूर करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में कह चुके हैं कि वे अब सिंगल नहीं है। अर्जुन और मलाइका के रिश्ते को कपूर परिवार के बहुत से फैमिली मेबर्स का साथ मिल चुका है। वहीं परिवार के बहु‍त से सदस्य इस रिश्ते से नाखूश हैं। अर्जुन कपूर के चाचा अनिल कपूर, संजय कपूर और बहन जाह्नवी तो मलाइका को अपनी भाभी बनाने के लिए तैयार हैं। लेकिन अर्जुन कपूर के पापा बोनी कपूर, बहन अंशुला और सोनम कपूर को खान परिवार की एक्स-बहू मलाइका के साथ उनका रिश्ता पसंद नहीं है। सोनम कपूर अपने भाई अर्जुन मलाइका के साथ शादी नहीं करने की सलाह दे चुकी हैं। सोनम कपूर मलाइका को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं।

इसकी वजह सोनम और मलाइका के बीच पिछले कई दिनों से चल रही कैटफाइट है। दो साल पहले जब करण जौहर ने अपने दोस्त फैशन डिजाइनर मनीष मलहोत्रा का 50वां जन्मदिन मनाया था तब उस पार्टी में सोनम और मलाइका के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ था। उस वक्त खबरें आई थी कि पार्टी में जब मलाइका नशे में आउट ऑफ कंट्रोल होकर जा रही थीं तो कुर्सी से टकराकर डगमगा गई थी। इस दौरान जब वहां मौजूद सोनम ने उनकी मदद करने की कोशिश की तो मलाइका ने उनके साथ धक्का मु‍क्की कर दी थी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FaacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये