दीया जलाने के बीच पटाखे फोड़ने वालों पर भड़की सोनम कपूर, कहा- क्या ये दिवाली लग रही है

1 min


सोनम कपूर

दीया जलाने के बीच कुछ लोगों ने फोड़े पटाखे, भड़कीं सोनम कपूर ने कहा- वो कुत्तों को बाहर निकाल रहे है, क्या…

कोरोना वायरस का कहर देश में बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना वायरस से खिलाफ लड़ने के लिए भारत हर संभव कोशिश कर रहा है। इसके लिए देश की पूरी जनता एक होकर लड़ रही है। रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद देशवासियों से अपील की थी कि घर की सभी लाइट्स बंद करके अपने घर में दीया, मोमबत्ती या फोन के फ्लैश जलाएं। इससे इस वायरस के खिलाफ जंग में हमारी एकजुटता दिखेगी।

पटाखे फोड़ने वालों पर भड़की सोनम कपूर

सोनम कपूर अपील

Source – Pinterest

पीएम मोदी की इस अपील को सभी देशवासियों और बॉलीवुड सितारों ने भी पूरा किया। सभी ने अपने घर पर दीये जलाए, लेकिन कई जगहों पर दीया के साथ पटाखे भी जलाए गए। लेकिन इस बीच सोनम कपूर ने पीएम मोदी की अपील का गलत फायदा उठाने वालों पर गुस्सा जाहिर किया।

सोशल मीडिया पर दिखाया गुस्सा

सोशल मीडियाSource – Twitter

सोनम कपूर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने पटाखे जलाने वालों के लिए लिखा, ‘लोग पटाखे फोड़ रहे है, सिर्फ आपकी जानकारी के लिए, वो कुत्तों को बाहर निकाल रहे है। क्या लोग इसे दिवाली मानते है ? मैं बहुत उलझन में हूँ।’ सोशल मीडिया पर सोनम कपूर का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।

सोनम ट्वीट

sonam kapoor tweet

Source – Twitter

सोनम के इस ट्वीट पर उन्हें मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। कोई उनका समर्थन कर रहा है तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है।एक यूज़र ने उन्हें दिवाली की पुरानी वीडियो शेयर कर पूंछा – aww … जानवरों के लिए इतनी चिंता .. !! इस वीडियो के दौरान क्या हुआ?

डोनेशन को लेकर कही थी ये बात…

कुछ दिनों पहले सोनम कपूर को एक यूजर ने कमेंट किया, सोनम, आप हमेशा सरकार और उसकी नीतियों की आलोचना करने में सबसे आगे होती हैं। अब जब देश को आपकी जरूरत हैं तब देश नहीं बचाना आपको? आप केवल एक पाखंडी हो। इसके साथ ही यूजर ने डोनेशन को लेकर भी सवाल किया।

ट्वीट

covid 19

 

Source – Twitter

सोनम ने उस शख्स को जवाब देते हुए लिखा, ‘न मैं और ना ही मेरा परिवार, अपने डोनेशन का प्रचार नहीं करते हैं जब तक कि वह संस्था ऐसा हमसे करने के लिए न कहे।’ सोनम का यह जवाब सुनकर यूजर की बोलती बंद हो गई थी।

आपको बता दे , इस दिया जलाने की मुहीम में फाल्गुनी पाठक, हिमांशी खुराना, अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला, आसिम रियाज, मौनी रॉय, करण जौहर,दीपशिखा नागपाल, रजनीकांत, एकता कपूर, अक्षय कुमार, रणदीप हुड्डा, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जैसे कलाकार शामिल है।

और पढ़ेंः कोरोनावायरस का अगला शिकार बनीं एक मशहूर कार्टून कैरेक्टर को आवाज़ देने वाली एक्ट्रेस जूली बेनेट


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये