सोनम कपूर की ‘द जोया फैक्टर’ का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने, आज रिलीज़ होगा ट्रेलर

1 min


0
the_zoya_factor

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सोनम कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ का ट्रेलर आज रिलीज किया जाएगा । फिल्म द ज़ोया फैक्टर की कहानी इसी नाम से 2008 में आये अनुजा चौहान के उपन्यास पर आधारित है। कहानी ज़ोया की है, जिसे 2011 के वर्ल्ड कप मैच के दौरान टीम का लकी फैक्टर समझा जाता है। द जोया फैक्टर को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सोनम कपूर के साथ दल्कर सलमान भी लीड रोल में हैं। इसके अलावा फिल्म में संजय कपूर भी नजर आएंगे ।

वहीं, फिल्म के ट्रेलर लॉन्च से पहले फिल्म का एक पोस्टर रिलीज़ किया गया है। फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। बता दें कि ‘द जोया फैक्टर’ के निर्माता 27 अगस्त को ट्रेलर रिलीज करने के लिए तैयार थे, लेकिन फिर तारीख आगे बढ़ा दी गई ।  खबर है कि यह प्रोग्राम ज्योतिषियों की वजह से टाला गया था, क्योंकि सोनम कपूर को कुछ ज्योतिषियों के ट्वीट मिले थे, जिसके बाद तारीख को आगे बढ़ा दिया गया।

सोनम कपूर ने ‘द जोया फैक्टर’ के ट्रेलर लॉन्च की तारीख को स्थगित करने के विषय पर कुछ ज्योतिषियों को जवाब देते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ‘यह सिर्फ मेरी किस्मत है । मेरी नज़रें ‘द जोया फैक्टर’ के ट्रेलर लॉन्च के लिए लकी दिन पर गई । लेडी लक ऑफ रीजन!’ इस दौरान सोनम कपूर रेड आउटफिट में नजर आएंगी ।

अपनी ड्रेस के बारे में सोनम ने एक इंटरव्यू में बताया था, कि रेड ड्रेस उनके लिए लकी है और इसलिए सोनम आज अपनी लकी ड्रेस के साथ प्रोग्राम में शिरकत करेंगी। कुछ दिन पहले ही फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ था । इसमें जोया साड़ी पहने और हाथ में बैट-हेलमेट लिए निजर आई थीं ।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Sangya Singh