Advertisement

Advertisement

‘द जोया फैक्टर’ की रिलीज़ से पहले गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंची सोनम कपूर

0 35

Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ जल्द ही रिलीज होने वाली है । कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था । वहीं, हाल ही में अपनी फिल्म की सफलता के लिए सोनम गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने अंधेरीचा राजा पहुंचीं । इस मौके पर सोनम लाल रंग के अनारकली सूट में नजर आईं ।

सोनम गणेश की वंदना की । साथ ही मूषक के कान में एक मुराद भी मांगी । ऐसा माना जाता है कि गणेश की सवारी मूषक के कान में जो भी मुराद बोली जाए, वो पूरी हो जाती है । बता दें कि गणेश चतुर्थी के मौके पर मुंबई के अंधेरीचा राजा में हर साल भव्य पंडाल लगाया जाता है ।

हर साल बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज यहां गणपति का आशीर्वाद लेने पहुंचते हैं। आपको बता दें कि फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ की कहानी इसी नाम से 2008 में आये अनुजा चौहान के उपन्यास पर आधारित है। कहानी जोया की है, जिसे 2011 के वर्ल्ड कप मैच के दौरान टीम का लकी फैक्टर समझा जाता है।

‘द जोया फैक्टर’ को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में दलकीर सलमान भी लीड रोल में हैं। इसके अलावा फिल्म में संजय कपूर भी नजर आएंगे । इससे पहले सोनम फिल्म ‘वीरे दि वेडिंग’ में नजर आई थीं । शादी के बाद ये सोनम की दूसरी फिल्म है ।

Sonam Kapoor
Sonam Kapoor
Sonam Kapoor
Sonam Kapoor
Sonam Kapoor
Sonam Kapoor

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply