सोनम कपूर ने RSS Chief मोहन भागवत के बयान को बताया अजीब और मूर्खतापूर्ण, जानें क्या है पूरा मामला

1 min


Mohan Bhagwat Statement on Divorce, Sonam Kapoor on Mohan Bhagwat, Sonam Kapoor Tweet on Mohan Bhagwat

RSS Chief मोहन भागवत ने दिया था तलाक को लेकर बयान, सोनम ने जताई आपत्ति

सोनम कपूर सोशल मीडिया पर कितनी एक्टिव रहती हैं ये किसी से छिपा नहीं। बॉलीवुड से जुड़ा कोई मामला हो या फिर राजनीति या सामाजिक सरोकारों से जुड़ा कोई मामला। सोनम कपूर बढ़ चढ़ कर अपनी बात रखती हैं। वहीं एक बार फिर अपने इसी अंदाज़ को लेकर सोनम चर्चा में आ गई हैं। और इस बार सोनम के निशाने पर आए हैं आरएसएस चीफ मोहन भागवत (RSS Chief Mohan Bhagwat)। जिनके तलाक को लेकर दिए गए बयान पर सोनम कपूर ने आपत्ति जताई है। उन्होने मोहन भागवत के बयान को अजीब और मूर्खतापूर्ण बताया है।

क्या कहा था मोहन भागवत ने ?

RSS Chief मोहन भागवत ने हाल ही तलाक को लेकर कहा था, “मौजूदा समय में तलाक के मामले बहुत बढ़ गए हैं। लोग निरर्थक मुद्दों पर लड़ रहे हैं। तलाक के मामले शिक्षित और संपन्न परिवारों में अधिक हैं क्योंकि शिक्षा और संपन्नता से अहंकार आता है जिसका नतीजा परिवारों का टूटना है। इससे समाज भी खंडित होता है क्योंकि समाज भी एक परिवार है।”

मोहन भागवत के बयान पर भड़कीं सोनम कपूर

तलाक पर आरएसएस चीफ (RSS Chief) के बयान को सोनम ने जब सुना तो उन्हे बिल्कुल अच्छा नहीं लगा। बकायदा एक न्यूज वेबसाइट की खबर का लिंक शेयर करते हुए उन्होने लिखा है, “कौन सा समझदार व्यक्ति इस तरह बोलता है? अजीब और मूर्खतापूर्ण बयान।

आपत्ति जताकर सोनम खुद ही हुई ट्रोल

वहीं खास बात ये है कि आरएसएस चीफ मोहन भागवत के इस बयान(RSS Chief Mohan Bhagwat Statement) का विरोध जताकर सोनम खुद ही ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। कई यूज़र्स ने उनके ट्वीट पर रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने अनिल कपूर की दाउद इब्राहिम के साथ फोटो को लेकर निशाना साधते हुए लिखा, कौन समझदार व्यक्ति दाउद इब्राहिम के साथ उठता-बैठता है? तो वहीं ऐसे ही कई और यूजर्स ने सोनम को ट्रोल किया है। आपको बता दें कि हाल ही में दाउद इब्राहिम के साथ अभिनेता और सोनम कपूर के पिता अनिल कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई थी। जिस पर काफी विवाद भी हो गया था।

और पढ़ेंः सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा के साथ उनके ब्रांड Bhaane के 6 साल पूरे होने पर सेलिब्रेट किया


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये