सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर सोनम कपूर ने किया ये ट्वीट , नेपोटिज्म की वजह से हो गईं ट्रोल , ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #KaranJoharIsBULLY

1 min


सुशांत सिंह सोनम कपूर

सुशांत सिंह की मौत के लिए गर्लफ्रेंड को दोषी ठहराने वालों पर सोनम कपूर ने किया ट्वीट

बीते रविवार बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से हर कोई हैरान है। सुशांत सिंह यंग , टैलेंटेड और सक्सेसफुल एक्टर थे। सभी 34 साल की उम्र में इतना बड़ा कदम उठाए जाने के पीछे की वजह जानना चाहते हैं। सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। सोमवार को उनका अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले में किया गया जहां परिवार समेत इंडस्ट्री के कुछ गिने चुने एक्टर्स भी पहुंचे थे। इस बीच एक्ट्रेस सोनम कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर एक ट्वीट किया है।

सोनम कपूर ने किया ट्वीट


सोनम कपूर ने उन लोगों पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट किया है जो सुशांत की खुदकुशी के लिए उनकी गर्लफ्रेंड और एक्स गर्लफ्रेंड को जिम्मेदार बता रहे हैं। सोनम ने अपने इस ट्वीट में लिखा- ‘किसी की मौत के लिए उसकी गर्लफ्रेंड, एक्स गर्लफ्रेंड, परिवार और कलीग को दोषी ठहराना अज्ञानता है।’

लोगों ने किया ट्रोल

सोनम कपूर सुशांत सिंह

इस ट्वीट के बाद कई यूज़र्स ने सोनम को नेपोटिज्म का मुद्दा उठाकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- हैलो मैडम जी, मैं आपको याद दिलाना चाहता हूं कि आपने अभी तक 12 फिल्में की हैं, इसमें आपने 10 के लिए अवॉर्ड भी जीत लिया। नीरजा के अलावा आप एक भी अवॉर्ड डिजर्व नहीं करती थीं।

एक अन्य यूजर ने लिखा- हो कौन तुम, अनिल कपूर की बेटी होने से ज्यादा तुम्हारी क्या पहचान है? यहां कोई किसी पर आरोप नहीं लगा रहा। हमें परेशानी है तो फिल्मों में भाई-भतीजावाद से। अनिल कपूर की वजह से तुम्हें फिल्में मिलती हैं…।


एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर लोगों ने पुराने वीडियो क्लिप्स शेयर करने शुरू कर दिए जो करण जौहर के कॉफी विद करण के शो के हैं। देखते ही देखते सोनम का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और ट्विटर पर लोग #bycottkarnjohrgangmovie और #KaranJoharIsBULLY का इस्तेमाल करने लगे।

सुशांत सिंह की भाभी का भी हुआ देहांत

बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। खबर है कि वह पिछले छह महीने से डिप्रेशन में थे। उन्होंने अपनी दवाईयां लेनी बंद कर दी थी। उनकी मौत की खबर सुनकर उनकी भाभी ये सदमा बर्दाश्त न कर सकीं और वो चल बसीं। कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह की मौत की खबर सुनकर भाभी सुधा देवी ने खाना -पीना तक छोड़ दिया था। वो बीमार हो गईं थीं।

और पढ़ेंः बॉलीवुड की ये फिल्में लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की वजह से विवादों में रहीं

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये