सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मरजावां में सोनम कपूर के सुपरहिट गाने का बनेगा रीमेक

1 min


बॉलीवुड में अब ऐसा समय आ गया है की फिल्मों में ओरिजिनल सॉन्ग की बजाय पुराने गानों के रीमेक का जयादा इस्तेमाल किया जा रहा है। जैसे सूर्यवंशी में टिप टिप बरसा पानी, खानदानी शफाखाना में शहर की लड़की और भी कईं फिल्मों में पुराने गानों को रीमेक किया जा रहा है। हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की फिल्म मरजावां को लेकर ऐसी खबर आ रही है की इस फिल्म में भी पुराने गाने को रीक्रियेट किया जायेगा।

जो गाना इस फिल्म में रीक्रियेट किया जायेगा वो जयादा पुराने समय का नही है बल्कि 2009 का ही है। आपको बता दें की फिल्म मरजावां में सोनम कपूर और अभिषेक की फिल्म दिल्ली 6 का हिट का गाना ‘मसक्कली’ को रिक्रिएट किया जाएगा। सूत्र के मुताबिक, निर्माताओं की फिल्म मरजावां में मसकली गाने का इस्तेमाल करने की योजना है। फिल्म के निर्माता ने जब इसी तरह के गाने के बारे में सोच रहे थे, तभी उनको दिल्ली 6 के इस गाने का विचार आया।

अभी इस रोमांटिक नंबर की शूटिंग होना बाकी है। इसके अलावा फिल्म में नुसरत भरूचा का आइटम है। इस आइटम सॉन्ग का नाम है ‘पिऊं डटके’ जिसे रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह ने गाया है। यह गाना राजस्थानी के लोकगीत से इन्सपायर्ड है। आपको बता दें की ‘मरजावां’ को मिलाप जावेरी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया के अलावा रितेश देशमुख और रकुलप्रीत होंगी। फिल्म इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE