‘सोनचिड़िया’ के डकैतों ने की असली डाकुओं से मुलाकात, जानिए फिर क्या हुआ ?

1 min


sonchiriya

सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर स्टारर फ़िल्म ‘सोनचिड़िया’ के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है और दर्शक फिल्म देखने के लिए एक्साइटेड हैं। फिल्म का प्रमोशन जोरशोर से चल रहा है और इसी बीच सोनचिड़िया की टीम ने चंबल में असली डाकुओं से मुलाकात की है। सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर और रणवीर शौरी सहित निर्देशक अभिषेक चौबे ने डाकुओं से मिलने के लिए चंबल शहर का दौरा किया है।

स्टार्स ने न सिर्फ चंबल में स्थानीय लोगों का बात करने का तरीका और रीति-रिवाजों को अपनाया, बल्कि 70 के दशक के चंबल से जुड़ी हर छोटी-मोटी जानकारी हासिल करने के लिए इस क्षेत्र के लोगों के साथ वक़्त भी बिताया। फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ की सफलता के बाद, अभिषेक चौबे एक और डार्क ड्रामा प्रस्तुत करने जा रहे हैं, जिसमें डकैतों की कहानी दर्शकों के सामने पेश की जाएगी। मध्य प्रदेश की घाटियों में वास्तविक स्थानों पर फिल्माई गई, सोनचिड़िया में मध्य भारत में डकैतों की जिंदगी की झलक देखने को मिलेगी।

https://www.instagram.com/p/BrNazbTF2SI/

अतीत की सच्ची घटनाओं से प्रेरित  इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत एक बागी लखना की भूमिका में नज़र आएंगे, जो डाकू मान सिंह के गिरोह के सबसे करीबी और भरोसेमंद सदस्यों में से एक था। मनोज वाजपेयी फ़िल्म में मान सिंह के चरित्र को जीवंत करते हुए नज़र आएंगे, जो एक शक्तिशाली गिरोह का नेता है और सभी उनसे डरते है। रणवीर शौरी उर्फ वक़ील मान सिंह का करीबी सहयोगी है।

वीरता दिखाते हुए, भूमि पेडनेकर उग्र इंदुमती तोमर के किरदार में नज़र आएंगी, जो न केवल अपने घर का कुशल संचालन करती है, बल्कि बंदूक से गोलीबारी करने में भी माहिर है। आशुतोष राणा इस फ़िल्म में एक क्रूर पुलिस अधिकारी गुर्जर की भूमिका निभा रहे हैं। रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित “सोनचिड़िया” एक मार्च को रिलीज हो रही है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये