जब फिल्मी डाकू करेंगे असली डाकू से मुलाक़ात!

1 min


फ़िल्म के प्रचार में कोई कसर न छोड़ते हुए, निर्माताओं की एक अनोखी रणनीति के तहत फ़िल्म “सोनचिड़िया” में क्रूर डाकुओं की भूमिका निभा रहे कलाकार जल्द ही चंबल के असली डाकुओं से मुलाक़ात करेंगे। यह डाकू कोई साधारण डाकू नहीं है इनका भी एक गंभीर इतिहास रहा है , लाखन सिंह, सीमा परिहार, खड़क स‌िंह और गया बाबा  इन सब पूर्व डकैतों  से मिलेंगे। इनमे से कुछ डकैतों ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुनसिंह के समक्ष समर्पण किया था। खड़क स‌िंह दस साल पहले तक 25 हजार का इनामी था। गया बाबा, डकैत ददुआ का गुरु है।

फ़िल्म अपनी रिलीज से महज़ अब एक हफ़्ते की दूरी पर है और ऐसे में मेकर्स फिल्म का पूरे जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं। फिल्म की झलक के साथ दर्शकों को लुभाने के बाद, सोनचिड़िया की टीम रिलीज से पहले असली डाकु से मिलने चंबल जाएगी। जिसके लिए सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, रणवीर शौरी और अभिषेक चौबे असली डकैतों से मिलने के लिए जल्द ही चंबल रवाना होंगे।

वास्तविक जीवन की कहानी से प्रेरित और वास्तविक स्थानों पर फिल्माई गई, सोनचिड़िया ने दर्शकों को  में और ज्यादा दिलचस्पी पैदा की है ।

मध्यप्रदेश के घाटियों में फिल्माई गयी, सोनचिड़िया में शानदार कलाकरों की टोली के साथ एक दिलचस्प कहानी दर्शकों के सामने पेश की जाएगी।

मुख्य भूमिका में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज वाजपेयी, रणवीर शोरे और आशुतोष राणा अभिनीत, सोनचिड़ियामें डाकू के युग पर आधारित में एक देहाती और कट्टर कहानी प्रस्तुत की जाएगी।

हाल ही में ग्वालियर की एक गैर-सरकारी संस्था ने फ़िल्म को कानूनी नोटिस भेजा है जिस वजह से फिल्म कानूनी पचड़ों में आ गयी है।

सोनचिड़िया आगामी महीने में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इन दिनों फ़िल्म के कलाकार और क्रू प्रचार-प्रसार में व्यस्त हैं, सोशल मीडिया के साथ-साथ इवेंट्स और प्रचार गतिविधियों के माध्यम से फिल्म का प्रचार किया जा रहा हैं।

निर्माता रोनी स्क्रूवाला जिन्होंने न केवल ब्लॉकबस्टर हिट दी हैं बल्कि पुरस्कार विजेता फिल्मों के सरताज अब ‘सोनचिड़िया’ पेश करने के लिए तैयार हैं। आरएसवीपी की “सोनचिड़िया” 1 मार्च 2019 को नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये