सॉन्ग Filhaal 2 का पोस्टर हुआ आउट, इस दिन टी़ज़र किया जाएगा रिलीज़

1 min


Filhaal 2

अक्षय कुमार स्टारर म्यूजिक वीडियो Filhaal तो आप सभी को याद ही होगी। इस गाने में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन और अभिनेत्री नूपुर सेनन नजर आई थी। अब अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर बताया है कि इस गाने का दूसरा पार्ट यानी की Filhaal 2-Mohabbat रिलीज होने वाला है।

अक्षय कुमार ने इसका पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में अक्षय कुमार और नूपुर सेनन बाइक पार दिखाई दे रहे हैं। अक्षय ब्लैक कलर के कुर्ता में और नूपुर लाइट पिंक पर फ्लावर प्रिंट सलवार सूट में नजर आ रही हैं।

इस पोस्टर पर म्यूजिक वीडियो का टीजर रिलीज डेट भी लिखा है। गाने का टीजर 30 जून को रिलीज किया जाएगा। वीडियो में अक्षय और नूपुर के अलावा एमी विर्क नजर आने वाले हैं। इस गाने के सिंगर बी प्राग है और गाने का म्यूजिक भी उन्होंने ही दिया है। गाने का लीरिक्स और कम्पोज जानी ने किया है। वहीं इसके डायरेक्टर अरविन्द्र खैरा हैं।

गाने का पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा- “और दर्द आगे बढते हुए, अगर Filhaal ने आपके दिल को छुआ है तो Filhaal 2-Mohabbat आपकी आत्मा को छुएगा। यहां है पहला लुक, स्टे ट्यूंड, टीजर 30 जून को रिलीज किया जाएगा।”

Filhaal सॉन्ग साल 2019 में रिलीज किया गया था। इस गाने में दिखाया गया था कि अक्षय कुमार एक डॉक्टर है जिसके हॉस्पिटल में एक लड़की का एक्सीडेंट केस आया है, वो लड़की उसकी की एक्स गर्लफ्रेंड है। वो उसका इलाज करता है और उसके साथ बिताए पल याद करता है। नूपुर के ठीक होते ही उसका पार्टन हॉस्पिटल आता है और इधर अक्षय की वाइफ की अस्पताल आती है।

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये