मां और बेटे के दिल को छू लेने वाला गाना ‘माँ का दर्द’ बना लोगों की पसंद

1 min


मां और बेटे के दिल को छू लेने वाला गाना ‘माँ का दर्द’ बना लोगों की पसंद

Jyothi Venkatesh

सामाजिक सरोकारों वाले के गाने एकसूत्र में पीरो कर एक प्लेटफार्म पर लेन वाली म्यूजिक कम्पनी विजय लक्ष्मी म्यूजिक अब माँ – बेटे के दिल को छू लेने वाला गाना ‘माँ का दर्द’ लेकर आई, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है. लोग इस गाने की सराहना भी कर रहे हैं, क्योंकि यह गाना पारिवारिक मूल्यों की अभिव्यक्ति है, जो सीधे लोगों के दिमाग पर असर डालती है.

लिंक : https://youtu.be/896UZR2JnJY

गाने का थीम एक बूढी माँ और उसके बेटे के बीच के रिश्ते की है, जब उसकी शादी हो जाती है. उसके बाद उस माँ की अहमियत पत्नी की सामने नगण्य हो जाता है. यह आज लगभग ज्यादातर घरों की कहानी हो चली है. लेकिन एक माँ फिर भी माँ ही रहती है और उसके अपने औलाद के लिए ममत्व कम कभी नहीं होता है. इसी कहानी को विजय लक्ष्मी म्यूजिक ने इस गाने में संजोया है. जिसे अब लोग बेहद पसंद भी कर रहे है.

आपको बता दें कि गाना ‘माँ का दर्द’ को अंजली भारती ने गाया है. लिरिक्स तरुण पांडेय का है. म्यूजिक लार्ड जी ने दिया है. डायरेक्टर और डीओपी रंजीत कुमार सिंह हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) हैं. गाने में विडियो में आनंद मोहन पांडेय, निशा तिवारी, राजेश मिश्रा और राज नंदनी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आ रही हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये