Paani Di Gal ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, 2 दिन में करीब दो करोड़ लोगों ने देखा

1 min


पंजाबी गानों के लिए लोग यूं ही दीवाने रहते हैं, फिर कोई गाना अगर शादी की थीम पर बन जाए तो पॉपुलरिटी की कोई सीमा ही नहीं होती।
ऐसे ही एक शादी के माहौल को अपने गाने ‘पानी दी गल’ में जैस्मिन भसीन और मनिदर बुत्तर लेकर आये हैं। ये गाना आम पंजाबी गानों से बहुत अलग है।

ऐसा क्या अलग है ‘Pani Di Gal’ में?

इस गाने में आम पंजाबी गानों की तरह बड़ी सी गाड़ी और उसके आस-पास बेतुके स्टेप्स पर नाचतीं बिकनी पहने लड़कियां नहीं घूम रही हैं बल्कि इस गाने में पंजाबी शादी का माहौल है। मेहँदी लगाई जा रही है। जहाँ मनिंदर की गोद में एक छोटी सी बच्ची है जो उनकी भतीजी है और उनसे पूछ रही है कि उनकी शादी कब होगी?

वहीं दूसरी ओर जैस्मिन भसीन अपनी सहेलियों के साथ खड़ी हैं और सहेलियां कान भर रही हैं कि इस लड़के से बचकर चलें। वहीं मनिंदर जब बच्ची को छोड़ जैस्मिन के पास पहुँचते हैं तो जैस्मिन को मनिंदर के कंधे पर कुछ लम्बे से बाल दिखते हैं और सहज ही सोच लेती है कि ये किसी लड़की के साथ था।

यहाँ से इस गाने Paani Di Gal की स्टोरी शुरु होती है और फिर मनिंदर रोमांटिक अंदाज़ में जैस्मिन के पीछे-पीछे घूमकर उन्हें मनाने की कोशिश करते हैं वहीं जैस्मिन असीस कौर की आवाज़ में उनको जता देती हैं कि उन्हें मनिंदर पर भरोसा नहीं।

काफी समय बाद कोई ऐसा पंजाबी गाना आया है जो लीक से हटकर है, इसे देखने और सुनने के बाद आपके चेहरे पर स्माइल आ सकती है। इस गाने को मनिंदर ने लिखा, कम्पोज़ किया और गाया हैं, साथ साथ परफॉर्म भी उन्होंने ही किया है। वहीं मनिंदर के साथ साथ मिक्स सिंह ने भी इसमें म्यूजिक दिया है।

यूट्यूब पर ट्रेंडिंग है ये गाना

इस गाने को यूट्यूब ने 3रे नंबर पर ट्रेंडिंग रखा है। Paani Di Gal अब तक 18 मिलियन व्यूज़ बटोर चुका है और काउंटिंग बहुत तेज़ी से अभी भी जारी है।


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये